27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच : टिकट नहीं मिलने से मायूस हुए क्रिकेटप्रेमी, हंगामा

रांची : सात अक्तूबर से आयोजित होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह है. राज्य के कई जिलों से टिकट के लिए क्रिकेट प्रेमी लंबी कतारों पर खड़े थे लेकिन बताया जा रहा है कि टिकट खत्म हो गया. प्रभात खबर डॉट कॉम ने जब जेएसीए के मीडिया मैनेजर से […]

रांची : सात अक्तूबर से आयोजित होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह है. राज्य के कई जिलों से टिकट के लिए क्रिकेट प्रेमी लंबी कतारों पर खड़े थे लेकिन बताया जा रहा है कि टिकट खत्म हो गया. प्रभात खबर डॉट कॉम ने जब जेएसीए के मीडिया मैनेजर से बात की तो उन्होंने कहा कि टिकट खत्म हो चुका है. हालांकि उन्होंने बताया कि टिकट ऑफलाइन बिकी है. इस बीच कोई राज्य के दूर – दराज इलाकों से आये खेलप्रेमियों में टिकट नहीं मिल पाने सेंमायूसी छा गयी. लोगों ने कहा कि इतनी जल्दी सारी टिकट बिक ही नहीं सकती.देवघर व कोडरमा से आये खेलप्रेमियों ने बताया कि हम उत्साहित थे लेकिन कतार में देर तक खड़े होने के बावजूद हम टिकट नहीं ले पाये. बताया जा रहा है कि कल आये खेल प्रेमियों को टिकट नहीं मिलने से नाराज लोगों ने स्टेडियम के बाहर हंगामा किया है.

रांची : टिकट खत्म, आज से नहीं खुलेंगे काउंटर, कुछ ऐसी दिखी क्रिकेट दीवानगी की कतार

खत्म हो चुके हैं टिकट
जेएससीए की मीडिया मैनेजर प्रिया ओझा ने बताया कि मैच के टिकट समाप्त हो चुके हैं और गुरुवार को अब टिकट काउंटर नहीं खुलेंगे. सात अक्तूबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होनेवाले पहले टी-20 मैच को लेकर रांची के क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं. क्रिकेट के प्रति युवाओं का रोमांच देखते ही बन रहा है. टीम इंडिया की टी-शर्ट बिकने लगी है.
जेएससीए स्टेडियम के बाहर क्रिकेट प्रेमियों की भीड़ इस मैच के प्रति दीवानगी को बयां कर रही है. हर किसी को सात अक्तूबर को होनेवाले महामुकाबले का बेसब्री से इंतजार है. इधर दूसरे दिन भी टिकट काउंटर पर क्रिकेट प्रेमियों की कतार लगी रही. पहले दिन की तुलना में अधिक भीड़ जुटी. सुबह पांच बजे से ही लोग टिकट के लिए कतार में खड़े रहे. सुबह 10 बजे टिकट के लिए आये लोगों को दोपहर दो बजे तक टिकट मिला.
बिक गये सभी महंगे टिकट
पहले दिन सबसे महंगे टिकट की बिक्री हुई. बुधवार यानी दूसरे दिन 12 बजे तक सभी महंगे टिकट बिक चुके थे. इसमें 1300 से अधिक के टिकट शामिल हैं. लंच के बाद 1.30 बजे से टिकट बिकने शुरू हुए. इसमें सिर्फ 900 और 1100 के टिकट ही मिल पाये. टिकट लेकर बाहर निकलनेवाले क्रिकेट प्रेमियों के चेहरे पर विजयी मुस्कान थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें