1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. the body of a youth found in the putkabeda forest of kuju police started investigating

कुजू के पुटकाबेड़ा जंगल में मिला युवक का शव, पुलिस छानबीन में जुटी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कुजू के पुटकाबेड़ा जंगल में छानबीन करती पुलिस.
Jharkhand news : कुजू के पुटकाबेड़ा जंगल में छानबीन करती पुलिस.
फोटो : प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : कुजू : रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र स्थित पुटकाबेड़ा घने जंगल से कुजू पुलिस ने पेड़ से लटका हुआ एक युवक का शव बरामद किया है. पुलिस हत्या या आत्महत्या, दोनों बिंदुओं पर जांच करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, रामगढ़ भेज दिया गया.

जानकारी के अनुसार, कुजू ओपी क्षेत्र स्थित करमा रेलवे हॉल्ट के समीप बोंगावार पंचायत अंतर्गत पुटकाबेड़ा जंगल में गुरुवार (9 जुलाई, 2020) की सुबह स्थानीय बुजुर्ग दंपत्ति जंगल में दातुन तोड़ने के लिए गये हुए थे. इसी बीच जंगल से तेज आती बदबू की सूचना आरा उत्तरी पंचायत मुखिया करमचंद मांझी को दी गयी. मुखिया द्वारा इसकी सूचना कुजू पुलिस को तत्काल दी गयी.

सूचना मिलने के बाद कुजू ओपी प्रभारी भरत पासवान, सअनि पूरन सिंह सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस शव को देखने के बाद इसकी जानकारी मांडू सीओ राकेश कुमार श्रीवास्तव को दिया. इसके बाद सीओ द्वारा मेडिकल टीम के सहयोग से मृतक के शव पर पहले सैनेटाइजर का छिड़काव किया गया.

इसके बाद उसके शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, रामगढ़ भेज दिया गया. उक्त शव के पेड़ में तीन-चार दिन पूर्व से लटके होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. मृतक युवक के चेहरे पर कीड़े लगने के साथ काफी बदबू भी आ रही थी. मृतक युवक की पहचान नहीं हो पायी है.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें