26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जा रहे थे लूटपाट करने, छापामारी अभियान में हथियार के साथ पकड़ाये तीन अपराधी

जा रहे थे लूटपाट करने, छापामारी अभियान में हथियार के साथ पकड़ाये तीन अपराधी

प्रतिनिधि, रामगढ़पुलिस अधीक्षक डॉ बिमल कुमार के आदेश पर कार्रवाई करते हुए रामगढ़ पुलिस ने बुधवार को अपराध को अंजाम देने से पहले तीन अपराधकर्मियों को पकड़ा. मिली जानकारी के अनुसार, एसपी को सूचना मिली कि रांची से कुछ अपराधकर्मी मोटरसाइकिल से हथियार से लैश होकर जिला में अपराध को अंजाम देने लिए आने वाले हैं. एसपी ने कार्रवाई करते हुए जिला के सभी थाना प्रभारी को एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी व पुलिस निरीक्षक को निगरानी करने को कहा. सभी थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्र में एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया. इसी दौरान पतरातू एसडीपीओ के नेतृत्व में पतरातू पुलिस निरीक्षक व पतरातू थाना पुलिस ने पतरातू -खलारी मुख्य मार्ग पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया. खलारी से पतरातू की ओर आ रहे काले -नीले रंग की डिस्कवर मोटरसाइकिल (जेएच01आर-2171) में सवार तीन व्यक्ति आ रहे थे. पुलिस को देख कर वह लोग मोटरसाइकिल से पीछे की ओर भागने लगे. पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया. पूछताछ में उनलोगों ने अपना नाम रमेश मुंडा (39 वर्ष) पिता बीरू मुंडा साकिन हिरिंग, रूपण हांसदा (28 वर्ष) पिता बदु मांझी, साकिन पंडरिया, बलतु मांझी (35 वर्ष), पिता बदु मांझी, साकिन-पंडरिया तीनों थाना बुढ़मू, जिला रांची बताया. तलाशी के दौरान इनके पास से एक लोडेड कट्टा, एक 7.65 एमएम का देशी पिस्टल, 3. 315 एमएम का दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.

बिना लाइसेंस हथियार व जिंदा कारतूस रखने के आरोप में गिरफ्तार :

पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह लोग हथियार से लैश होकर पतरातू क्षेत्र में लूटपाट की घटना को अंजाम देने जा रहे थे. तीनों को अवैध रूप से बिना लाइसेंस के हथियार व जिंदा कारतूस रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. पतरातू थाना में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया. छापामारी दल में एसडीपीओ बीरेंद्र राम, पतरातू पुलिस निरीक्षक योगेंद्र सिंह, पतरातू थाना प्रभारी पुअनि शिवलाल कुमार गुप्ता व पतरातू थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें