1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. po accuses him of obstructing government work by giving letter general manager asks for clarification from po

पीओ ने पत्र देकर सरकारी कार्य में बाधा डालने का लगाया आरोप, महाप्रबंधक ने पीओ से मांगा स्पष्टीकरण

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा वाशरी पीओ द्वारा रुपये मांगने का मामला तूल पकड़ लिया है. गौरीशंकर व आशा इंटरप्राइजेज के लिफ्टर कार्तिक महतो द्वारा पीओ पीसी झा पर रुपये मांगने का आरोप लगाने के बाद महाप्रबंधक आलोक कुमार ने इस मामले को अविलंब संज्ञान में लिया. उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीओ से स्पष्टीकरण मांगा. महाप्रबंधक श्री कुमार ने बताया कि अगर संतोषजनक जवाब नहीं पाया गया, तो एक कमेटी का गठन कर इस मामले की जांच करायी जायेगी.

पीओ ने महाप्रबंधक को दिया पत्र

पीओ पीसी झा ने महाप्रबंधक को एक पत्र दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि 28 जुलाई को मेरे क्वार्टर में एक व्यक्ति पहुंचा, उसे मैंने ऑफिस में मिलने को कहा. इस बीच दुधेश्वर चौधरी ने मुझे फोन कर धमकाया. साथ ही कांटा घर के प्लेट में ट्रक (जेएच20बी-6680) खड़ा कर दिया. जिससे कांटा घर का काम ठप हो गया. इस तरह सरकारी काम में बाधा डाला गया. उन्होंने महाप्रबंधक को यह भी बताया कि गौरीशंकर इंटरप्राइजेज व आशा इंटरप्राइजेज का स्लेरी और रिजेक्ट में डीओ लगा है.

जिसमें समय-समय पर कोटा देकर कोयला का उठाव कराया गया है. रिजेक्ट में 25 टन और स्लेरी में 50 टन बचा हुआ है. जिसमें स्लेरी उठाव में तीन अगस्त और रिजेक्ट उठाव में छह अगस्त तक समय बचा हुआ है. पीओ ने बताया कि पिछले माह भी दोनों इंटरप्राइजेज को अतिरिक्त कोटा दिया गया था. उन्होंने कहा है कि मेरे ऊपर पैसा मांगने का लगाया गया आरोप निराधार है.

निरीक्षण किया

गिद्दी(हजारीबाग). अरगडा महाप्रबंधक राजीव सिंह ने बुधवार को रैलीगढ़ा परियोजना की विभागीय व आउटसोर्सिंग माइंस का निरीक्षण किया. अरगडा महाप्रबंधक ने कोलियरी के अधिकारियों से उत्पादन बढ़ाने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि उत्पादन बढ़ेगा, तभी क्षेत्र को बेहतर दिशा की ओर ले जाया जा सकता है. इस मौके पर पीओ एकेबी सिंह, मैनेजर कैलाश कुमार, एसके सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित थे.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें