37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जीएसटी की जानकारी दी

रामगढ़ : बिजुलिया स्थित चेंबर भवन के सभागार में 25 मई को जीएसटी लागू करने को लेकर प्रशिक्षण सह जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता चेंबर अध्यक्ष अनूप कुमार बाबू साहेब ने की. मुख्य रूप से रामगढ़ के वाणिज्य कर आयुक्त डीके मंडल, रामगढ़ के सीटीओ सुनील कुमार चौधरी, सीटीओ हरिहर […]

रामगढ़ : बिजुलिया स्थित चेंबर भवन के सभागार में 25 मई को जीएसटी लागू करने को लेकर प्रशिक्षण सह जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. प्रशिक्षण शिविर की अध्यक्षता चेंबर अध्यक्ष अनूप कुमार बाबू साहेब ने की. मुख्य रूप से रामगढ़ के वाणिज्य कर आयुक्त डीके मंडल, रामगढ़ के सीटीओ सुनील कुमार चौधरी, सीटीओ हरिहर प्रसाद मौजूद थे.
मौके पर वाणिज्यकर के अधिकारियों ने बताया कि जीएसटी एक जूलाई से राज्य में लागू हो रहा है. इसके लागू होने के पूर्व व्यापारियों को इसके बारे में जानकारी देना जरूरी है. इसी उद्देश्य से इस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने जीएसटी पोटल के माध्यम से लॉगिन कर विस्तार से निबंधन, भुगतान, रिफंड, अधिनियम, नियम के संबंध में जानकारी दी. जीएसटी के लागू होने से व्यापारियों को कई तरह के टैक्स भुगतान से राहत मिलेगी.
जीएसटीएन के आइटी सपोर्ट के लिए सॉफ्टवेयर विकास के लिए इनफोसिस कंपनी को कहा गया है. मौके पर चेंबर के सचिव आइपीएस छाबड़ा, कोषाध्यक्ष संजीव चड्ढा, मनजी सिंह, परशुराम साह उर्फ सरपंच साह, सरोज सिंह, सुरेश पी अग्रवाल, मानू चतुर्वेदी, विजय कुमार अग्रवाल, शैलेंद्र कुमार सिंह, मुरारीलाल अग्रवाल, अशोक कुमार सिंह, रवि कुमार, गोपाल, अजय कुमार सिंह, रमेश अग्रवाल, सुरेश बगड़िया, प्रदीप कुमार, पीके सिन्हा, पंकज सोनी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें