1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. youth arrested for levy of 1 lakh 34 thousand rupees from beedi leaf contractor went to jail

बीड़ी पत्ता ठेकेदार से लिए लेवी के 1 लाख 34 हजार रुपये के साथ युवक गिरफ्तार, गया जेल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पत्रकारों को जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
पत्रकारों को जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
फोटो : प्रभात खबर.

पांकी (पलामू) : उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के सब जोनल कमांडर सुदेश जी उर्फ शशिकांत जी को लेवी के रूप में देने के लिए रखे गये एक लाख 34 हजार रुपये के साथ पांकी थाना क्षेत्र के गजबोर निवासी संजय प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

अभियान एएसपी अरुण कुमार सिंह व एसडीपीओ अनूप बड़ाईक ने संयुक्त रूप से बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि बीड़ी पत्ता ठेकेदार मेदिनीनगर के शास्त्रीनगर निवासी संतोष प्रसाद के द्वारा डेढ़ लाख रुपये टीएसपीसी संगठन को देने के लिए भेजा गया है. इस राशि को संजय प्रसाद के घर पर रखा गया था.

इस सूचना के आधार पर छापामारी टीम गठित कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस के पहुंचते ही संजय प्रसाद भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. संजय के निशानदेही पर एक लाख 34 हजार रुपये बरामद किया गया. शेष 16 हजार रुपये उसने खर्च कर देने की बात बतायी है.

छापामारी अभियान में अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह, एसडीपीओ अनूप बड़ाईक, पांकी थानेदार जेके रमण, पुअनि हीरालाल साह सहित कई पुलिसकर्मी शामिल थे

वहीं, बुधवार (17 जून, 2020) को पुलिस ने तरहसी थाना क्षेत्र के जमुनियाडीह में उग्रवादी संगठन टीपीसी के 2 समर्थकों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार नक्सलियों में उदयपुरा के गोविंद कुमार सिंह और ताल गांव के उगदेव यादव हैं. पुलिस ने इन दोनों के पास से टीएसपीसी का लिखा 3 पोस्टर, मोबाइल फोन, केरोसिन और माचिस बरामद किया है. गिरफ्तार दोनों टीपीएस समर्थकों को पुलिस ने जेल भेज दिया था.

Posted By : Samir ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें