32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News: शराब पीने जाने के लिए मांगी स्कॉर्पियो, नहीं देने पर दी धमकी, जानलेवा हमले में 3 लोग घायल

Jharkhand News: शराब पीने जाने के लिए स्कार्पियो की मांग की. नहीं देने पर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज करते हुए उनके पुत्र के साथ मारपीट करने लगे और बोले कि रुको आधा घंटा में तुमलोग सब परिवार को जान से मार कर स्कार्पियो में आग लगा देंगे.

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले के पड़वा थाना क्षेत्र के बटसारा में दलित परिवार के साथ मारपीट कर वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. घटना रविवार शाम की है. इस मामले में बटसारा के महावीर राम ने 18 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. मारपीट की घटना में महावीर राम का सिर फट गया है. इसके साथ ही उनके दो पुत्र अनिल राम, सुनील राम, पत्नी शांति देवी व दो बहुओं को भी चोट लगी है.

जान मारने व स्कॉर्पियो फूंकने की धमकी

मारपीट में घायल महावीर राम ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर में थे. इसी दौरान गांव के छोटू सिंह, रोहित सिंह, अविनाश सिंह व सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा के आजाद सिंह घर पर पहुंचे और शराब पीने जाने के लिए स्कार्पियो की मांग की. नहीं देने पर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज करते हुए उनके पुत्र के साथ मारपीट करने लगे और बोले कि रुको आधा घंटा में तुमलोग सब परिवार को जान से मार कर स्कार्पियो में आग लगा देंगे. कुछ देर बाद इनलोगों ने और लोगों को साथ लाकर हमला कर दिया. इसमें उनका सिर फट गया.

Also Read: Jharkhand News: होली की खुशियां मातम में बदलीं, नहाने के दौरान दो दोस्त गंगा नदी में डूबे, एक की मौत

18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

महावीर राम ने पुलिस को बताया कि उनके दोनों पुत्र अनिल राम, सुनील राम, पत्नी शांति देवी और बहुओं के साथ भी मारपीट की गयी है. घायल महावीर राम ने बटसारा के सिकेन्द्र सिंह, छोटू सिंह, उपेन्द्र सिंह, अविनाश सिंह, रिन्टू सिंह, अमित सिंह, आलोक सिंह, रोहित सिंह, वकील सिंह, विकास सिंह, अभिषेक सिंह, अखिलेश सिंह, सुमित सिंह, राहुल सिंह सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा के पवन सिंह, आजाद सिंह व लक्ष्मण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Also Read: कसम परेड: पंजाब रेजिमेंटल सेंटर में प्रशिक्षु जवानों ने ली शपथ, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले सम्मानित

गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू

थाना प्रभारी रूपेश कुमार दुबे ने बताया कि महावीर राम के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. पड़वा थाना के सहायक अवर निरीक्षक वीरेन्द्र खाखा ने घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई की. थाना प्रभारी श्री दुबे ने कहा कि नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गयी है.

रिपोर्ट: अजीत मिश्रा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें