1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. road accident in palamu youth of aurangabad in bihar died angry people blocked the road grj

झारखंड के पलामू में सड़क हादसा, बिहार के औरंगाबाद के युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

आशंका जतायी जा रही है कि किसी बड़े वाहन से उसकी बाइक टकरायी होगी. इसमें उसे गंभीर चोट लगने के कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक हरिहरगंज थाना क्षेत्र के रामपुर तेंदुआ गांव स्थित अपने मामा घर से तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क जाम करते लोग
Jharkhand News: सड़क जाम करते लोग
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के पलामू जिले में सड़क हादसा हुआ है. इसमें पड़ोसी राज्य बिहार के औरंगाबाद जिले के युवक की मौत हो गयी है. देर रात हुए हादसे में मृतक की बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी है. युवक के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं. आशंका जतायी जा रही है कि किसी बड़े वाहन से उसकी बाइक टकरायी होगी. इसमें उसे गंभीर चोट लगने के कारण युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि वह हरिहरगंज थाना क्षेत्र के रामपुर तेंदुआ गांव स्थित अपने मामा घर से तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था. इसी दौरान सड़क हादसे का शिकार हो गया. मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है.

सड़क हादसे में मौत

पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के हरिहरगंज सीएचसी के समीप एनएच-98 पर सड़क दुर्घटना में 27 वर्षीय विकास कुमार नामक युवक की मौत हो गयी. यह घटना देर रात करीब 1:30 बजे की है. आशंका जतायी जा रही है कि किसी बड़े वाहन से उसकी बाइक टकराई है. इससे बाइक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. युवक के सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी है. मृतक बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला था.

तिलक समारोह में शामिल होकर लौट रहा था घर

जानकारी के अनुसार मृतक बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत अंबा थाना के महसू गांव का रहने वाला था. वह हरिहरगंज थाना क्षेत्र के रामपुर तेंदुआ गांव स्थित अपने मामा घर से तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था. शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना पाकर उसके परिजनों ने एनएच-98 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना पाकर शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस छानबीन में जुट गयी है.

रिपोर्ट : चंद्रशेखर सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें