1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. palamu police disclosed the murder of shopkeeper nakul singh there was a dispute over giving less money after drinking alcohol srn

पलामू पुलिस ने दुकानदार नकुल सिंह हत्याकांड का किया खुलासा, शराब पीने के बाद कम पैसा देने पर हुआ था विवाद

पलामू पुलिस ने तरहसी थाना क्षेत्र के विनायका गांव के दुकानदार नकुल सिंह हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है. दुकानदार की हत्या के पीछे की वजह शराब है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: नकुल सिंह हत्याकांड का खुलासा
Jharkhand news: नकुल सिंह हत्याकांड का खुलासा
प्रभात खबर.

पलामू पुलिस ने तरहसी थाना क्षेत्र के विनायका गांव के दुकानदार नकुल सिंह हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया है. दुकानदार की हत्या के पीछे की वजह शराब है. दुकानदार नकुल सिंह के दुकान में आरोपियों ने शराब पी थी. शराब पीने के बाद पैसा देने के दौरान आरोपी कम पैसा दे रहे थे. इसका विरोध दुकानदार नकुल सिंह ने किया था. जिसके कारण आरोपियों ने उसे गोली मार दी जिससे दुकानदार की मौत हो गयी थी.

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को पकड़ा है. पकड़े गये आरोपियों में तरहसी थाना क्षेत्र के तितलंगी गांव का विकास भुइंया, सोनपुरा का संदीप कुमार और नित्यम कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. रविवार को पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस में इसकी विस्तृत जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि घटना की रात 27 फरवरी को हत्याकांड के तीनों आरोपी नकुल सिंह के दुकान पर शराब पी रहे थे. आरोपी कम पैसे दे रहे थे. इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ था. नकुल ने संदीप को पकड़ लिया था. तभी संदीप ने पिस्तौल निकालकर उसे गोली मार दी थी जिससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त पिस्तौल को बरामद कर लिया है.

पूर्व में इस मामले में मृतक नकुल सिंह के पिता नवरंग सिंह ने गांव के संतु मोची, अंतु मोची, सुनील मोची, रमेश मोची, हरतु भुइंया के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इस पूरे मामले के गहन जांच के लिए एसपी ने तरहसी थाना प्रभारी कर्मपाल नाग के नेतृत्व में टीम का गठन किया था. टीम ने अनुसंधान में यह पाया कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है वास्तविक मायने में वह इस कांड में शामिल नहीं हैं. पुलिस ने गहन अनुसंधान शुरू किया इसके बाद हत्यारों का नाम सामने आया. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर इन तीनों को गिरफ्तार किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें