1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. holi 2021 government officers and employee not get holiday in colurful festival palamu dc issued instructions smj

Holi 2021 : होली में सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों को नहीं मिलेगी छुट्टी, पलामू डीसी ने जारी किये निर्देश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पलामू डीसी ने होली को देखते हुए 27 से 30 मार्च तक सभी पदाधिकारी और कर्मचारी की छुट्टी रद्द की.
पलामू डीसी ने होली को देखते हुए 27 से 30 मार्च तक सभी पदाधिकारी और कर्मचारी की छुट्टी रद्द की.
फाइल फोटो.

Holi 2021, Jharkhand News, Palamu News, मेदिनीनगर (पलामू न्यूज) : होली पर्व को देखते हुए पलामू जिला में विधि व्यवस्था को सुचारु संचालन को देखते हुए डीसी शशि रंजन ने जिले के सभी पदाधिकारियों और कर्मियों की छुट्टी पर रोक लगा दी है. इसे देखते हुए आगामी 27 से 30 मार्च, 2021 तक कोई भी पदाधिकारी या कर्मियों को बिना इजाजत के मुख्यालय छोड़ने की अनुमति नहीं होगी. इस संबंध में डीसी श्री रंजन के आदेश से पत्र निर्गत किया गया है.

होली के मद्देनजर पलामू के पदाधिकारी और कर्मियों की छुट्टी पर डीसी शशि रंजन ने रोक लगा दी है. इस साल होली 29 मार्च, 2021 को मनाया जाना है. इसी को ध्यान में रखते हुए जिला में विधि व्यवस्था सुचारु रूप से संचालन हो, इसके मकसद से जिले के सभी सरकारी कर्मचारी और पदाधिकारियों के सभी प्रकार के अवकाश में मुख्यालय छोड़ने में 27 मार्च से 30 मार्च, 2021 तक रोक लगायी है. डीसी श्री रंजन ने जिले के सभी सीनियर अधिकारी को पत्र निर्गत किया है.

पत्र में बताया गया कि आगामी 29 मार्च को होली है. इस दौरान विधि व्यवस्था के सफल संचालन की जिम्मेवारी सभी प्रशासनिक अधिकारियों की भी रहती है. इसी को ध्यान में रखकर आगामी 27 मार्च से 30 मार्च, 2021 तक जिले के सभी पदाधिकारी और कर्मचारियों के सभी प्रकार की छुट्टी रद्द कर दी गयी है.

होली के मौके पर किसी भी पदाधिकारी या कर्मचारी को मुख्यालय छोड़ने पर पाबंदी होगी. अगर विशेष परिस्थिति में किसी को जाना भी होगा, तो उसके लिए डीसी श्री रंजन की स्वीकृति जरूरी होगी. इस संबंध में सभी से निदेश का अनुपालन सुनिश्चित करने को कहा गया है.

इस बावत डीसी श्री रंजन ने पलामू डीडीसी के अलावा अपर समाहर्ता, DRDA डायरेक्टर, सिविल सर्जन, सभी अनुमंडल पदाधिकारी, सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी, सभी तकनीकी पदाधिकारी, सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी और सभी अंचल अधिकारी को पत्र प्रेषित किया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें