26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टीबी रोग से पीड़ित मरीज से पूर्व मंत्री किशोर मिले

पाटन के अंगरा गांव के शिवकुमार उरांव टीबी रोग से पीड़ित है.वह मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच के बेड नंबर 89 पर जिंदगी व मौत से जूझ रहा है.

प्रभात इम्पैक्ट प्रतिनिधि पाटन पाटन के अंगरा गांव के शिवकुमार उरांव टीबी रोग से पीड़ित है.वह मेदिनीनगर स्थित एमएमसीएच के बेड नंबर 89 पर जिंदगी व मौत से जूझ रहा है. इस खबर को प्रभात खबर प्रमुखता से प्रकाशित किया. खबर प्रकाशित होने के बाद पूर्व मंत्री सह पाटन छतरपुर के पूर्व विधायक राधाकृष्ण किशोर ने मानवता दिखाया. सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने पीड़ित व उसके परिजनों से मुलाकात कर हालचाल लिया. वहीं चिकित्सकों से बात भी की. श्री किशोर ने बताया कि चिकित्सकों से उनकी बात हुई है. मरीज का ऑक्सीजन लेबल कम हो जा रहा है. वेंटिलेटर की आवश्यकता है. मेदिनीनगर स्थित मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उपलब्ध नहीं है.यही कारण है कि मरीज को रांची रिम्स रेफर किया गया है. श्री किशोर ने चिकित्सकों से कहा है कि पीड़ित परिवार अत्यंत ही गरीब है. साथ ही अनुसूचित परिवार से आता है.जिसके पास खाने को लाले पड़ा हुआ है.जो कुछ था भी वह बीमारी में लगाकर तक चुका है.इसलिए तीन चार दिन विभाग देखे.इसके बाद वे स्वयं उसे रांची भेजकर इलाज करवायेंगे. उन्होंने कहा कि यह सबसे बड़ी दुर्भाग्य की बात है कि पलामू मेडिकल कॉलेज तो खोल दिया गया,लेकिन सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है.इसके लड़ाई लड़नी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें