1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. crime news murder case was revealed lover turned out to be the murderer of the minor grj

Jharkhand Crime News: दुष्कर्म के बाद हत्या का खुलासा, प्रेमी ही निकला नाबालिग का कातिल, प्रेमी को जेल

पलामू के हैदरनगर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि गिरफ्तार युवक शिवशंकर कुमार ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. गिरफ्तार शिवशंकर ने पुलिस के समक्ष दिए अपने बयान में कहा है कि किशोरी कविता के साथ पिछले छह माह से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: गिरफ्तार प्रेमी
Jharkhand Crime News: गिरफ्तार प्रेमी
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना निवासी 17 वर्षीया किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में आरोपी शिवशंकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आपको बता दें कि पिछले दिनों किशोरी का शव रविवार को घर से बरामद किया गया था. इस मामले में एसडीपीओ पूज्य प्रकाश व हैदरनगर थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का खुलासा कर लिया है.

प्रेम-प्रसंग के शक में मार डाला

थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि गिरफ्तार युवक शिवशंकर कुमार ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कुबूल कर लिया है. गिरफ्तार शिवशंकर ने पुलिस के समक्ष दिए अपने बयान में कहा है कि किशोरी कविता के साथ पिछले छह माह से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. किशोरी ने फोन कर उसे शनिवार की रात को अपने घर बुलाया था. घर में जाने के बाद उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो किशोरी ने इसका विरोध किया. शिवशंकर ने पुलिस को बताया कि कविता अन्य युवकों से भी बातचीत करती थी. इसी गुस्से में उसने कविता को घूंसा मारा और उसका मुंह-नाक दबाकर उसे मारने की कोशिश की. इससे वह अचेत होकर गिर गई तो 2:30 बजे रात्रि में वह भाग गया.

ऐसे खुला राज

थाना प्रभारी अजीत कुमार मुंडा ने बताया कि 4 बजे भोर में ग्रामीणों को भनक लगी तो वह कविता के घर में गए. मुंह पर पानी मारा गया तो वह थोड़ी देर के लिए होश में आई. ग्रामीणों ने उसके दिये गये बयान का वीडियो भी पुलिस को उपलब्ध कराया है. बयान देने के बाद वह मर गई. नाबालिग के पिता ने हैदरनगर थाना को लिखित आवेदन देकर कहा है कि घर के सभी लोग रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने गए थे. 17 वर्षीया पुत्री और उसकी एक छोटी बहन घर पर थी. उन्हें अकेला देख गांव का युवक शिवशंकर खपरैल मकान से घर में प्रवेश कर गया, जबकि दो लोग बाहर थे. बाहर खड़े लोगों ने शिवशंकर को फोन पर धमकी दी और शोर मचाकर गांव के लोगों को इकट्ठा कर दिया.

शिवशंकर को भेजा जेल

गांव के लोगों के पहुंचने पर शिवशंकर कुमार चकमा देकर फरार हो गया. उन्हें खबर मिली तो वह घर आए तो देखा कि किशोरी कविता मृत पड़ी हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि कविता और शिवशंकर के बीच छह माह से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. किशोरी का अन्य युवकों से बात करना इसे नागवार गुजरा. इसलिए उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के बाद मार दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है. घटना में अगर अन्य युवक भी शामिल होंगे तो उन्हें भी पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा. प्रेस कांफ्रेंस में थाना प्रभारी के अलावा एसआई नीरज सेठ उपस्थित थे.

रिपोर्ट : जफर हुसैन

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें