1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. corona test of journalists in palamu negative report of 57 report awaited on 12

पलामू में पत्रकारों की हुई कोरोना जांच, 57 की रिपोर्ट आयी निगेटिव, 12 को रिपोर्ट का इंतजार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मेदिनीनगर में कोरोना की जांच के लिए सैंपल देते पत्रकार
मेदिनीनगर में कोरोना की जांच के लिए सैंपल देते पत्रकार
प्रभात खबर

मेदिनीनगर : पलामू के उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने रविवार को कहा कि पलामू में कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए हर स्तर पर टीम वर्क किया जा रहा है. इनमें प्रशासनिक, स्वास्थ्य, पुलिस एवं अन्य महकमों के पदाधिकारियों, कर्मियों सहित मीडियाकर्मी, समाजिक संगठन एवं समाज के प्रबुद्ध लोग शामिल हैं. 69 पत्रकारों ने सैंपल दिया था. इनमें 57 की रिपोर्ट निगेटिव आयी है. 12 पत्रकारों को रिपोर्ट का इंतजार है. अविनाश की रिपोर्ट.

पलामू जिले के उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि ने कहा कि इस बात से कतई इंकार नहीं किया जा सकता कि कोरोना संक्रमण के बारे में मीडिया ने जनता के सामने तथ्यपरक सूचनाओं को लाकर बड़ा काम किया है. पत्रकारों को कवरेज के सिलसिले में तमाम लोगों के बीच जाना होता है, जहां संक्रमण की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है, ऐसे में उनके स्वास्थय के प्रति प्रशासन की जवाबदेही बनती है.

पलामू में पिछले दो दिनों में अब तक 69 पत्रकारों ने स्थानीय पलामू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया. 69 पत्रकारों का सैंपल लिया गया है, इनमें 57 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. 12 पत्रकारों को कोरोना जांच की रिपोर्ट का इंतजार है. डीसी डॉ अग्रहरि ने कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाव के लिए आमजनों से फेस मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से अनुपालन करने की अपील की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें