1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. bolero crushed 3 people from same family in land dispute died

भूमि विवाद में एक ही परिवार के 3 लोगों को बोलेरो से कुचला, हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : जमीन विवाद मामले में 3 लोगों की हुई मौत की जांच- पड़ताल करती पुलिस.
Jharkhand news : जमीन विवाद मामले में 3 लोगों की हुई मौत की जांच- पड़ताल करती पुलिस.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Palamu news : सतबरवा (पलामू) : पलामू जिला अंतर्गत लेस्लीगंज थाना क्षेत्र स्थित धावाडीह पंचायत के अधमनिया गांव में भूमि विवाद में बोलेरो वाहन से एक ही परिवार के 3 लोगों को कुचल दिया गया. इसके बाद घायलों के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. इस घटना में भाई विनोद उरांव एवं संजय उरांव की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि मां कलावती कुंवर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना मंगलवार दोपहर की है.

बताया जाता है कि अधमनिया गांव के राय बहादुर सिंह तथा विनोद उरांव के बीच भूूूमि विवाद को लेकर पिछले कई साल से मुकदमा चल रहा है. विवादित भूमि की जुताई करने को लेकर दोनों पक्षों में मंगलवार की सुबह मारपीट हुई थी. इसमें राय बहादुर सिंह घायल हो गया. किसी के माध्यम से राय बहादुर सिंह के पुत्र नीतीश सिंह को यह सूचना दिया गया कि उसके पिता की हत्या कर दी गयी है. इस सूचना के बाद नीतीश बोलेरो पर सवार होकर बघमनिया गांव आने के क्रम में देखा कि एक ही बाइक पर सवार होकर विनोद उरांव, संजय उरांव एवं उसकी मां कलावती कुंवर आ रही है.

आरोप है कि नीतीश सिंह द्वारा बाइक सवार तीनों लोगों के ऊपर बोलेरो चढ़ा दिया गया. वहीं, घायल होने के बाद धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गयी. घटना की जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर प्रमोद रंजन, सतबरवा थाना प्रभारी रूपेश कुमार दुबे एवं लेस्लीगंज थाना एएसआई रामेश्वर प्रसाद दल- बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

पुलिस के अनुसार, पूरे मामले की गहनता से जांच-पड़ताल की जा रही है. उधर, राय बहादुर सिंह की भी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है. जिसे बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें