1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. palamu
  5. aapke adhikar aapki sarkar cm hemant soren to be arrival in palamu today srn

पलामू में सीएम हेमंत का आगमन आज, आपके अधिकार, आपकी सरकार कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

आज पलामू के मेदनीनगर में सीएम हेमंत सोरेन आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसमें राज्य के अन्य मंत्री भी शामिल होंगे. कार्यक्रम की पूरी तैयारी जिला प्रशासन ने कर ली है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन
Jharkhand news: सीएम हेमंत सोरेन
प्रभात खबर फाइल फोटो

पलामू : मेदिनीनगर स्थित पुलिस स्टेडियम में 10 दिसंबर को प्रमंडल स्तरीय आपके अधिकार, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इसमें राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, ग्रामीण विकास मंत्री आलम गिर आलम, श्रम नियोजन मंत्री सत्यानंद भोक्ता आदि भाग लेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर जिला और पुलिस प्रशासन सक्रिय है.

गुरुवार को पलामू के प्रमंडलीय आयुक्त जटाशंकर चौधरी, पलामू प्रक्षेत्र के डीआइजी राजकुमार लकड़ा,उपायुक्त शशि रंजन, पुलिस अधीक्षक चंदन सिन्हा सहित कई पदाधिकारियों ने पुलिस स्टेडियम स्थित कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया. अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस स्टेडियम में की गयी व्यवस्था की जानकारी ली.

कार्यक्रम की सफलता को लेकर प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया. आयुक्त ने कहा कि कार्यक्रम में प्रमंडल के तीनों जिलों से लोग भाग लेंगे. लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसका पूरा ख्याल प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों तथा पुलिस के जवानों को रखना है.

डीआइजी ने मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. उपायुक्त शशि रंजन ने कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों से अपील की है कि कोविड-19 के गाइडलाइन का अक्षरश: पालन करेंगे. लोग मास्क पहनकर कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे़ सैनिटाइजर का उपयोग करें और दो गज की दूरी का अवश्य पालन करेंगे. कार्यक्रम की सफलता को लेकर चियांकी हवाई अड्डा से पुलिस स्टेडियम तक सुरक्षा काे चाक-चौबंद किया गया है.

शहरी क्षेत्र के दर्जनों जगहों पर नाका लगाया गया है. वहां पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है. मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान विधि-व्यवस्था व यातायात व्यवस्था सुदृढ़ रहे इसे लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिया गया है. सुरक्षा में पुलिस पदाधिकारियों के अलावा एक हजार से अधिक जवानों को लगाया गया है.

मालूम हो कि प्रमंडल स्तरीय कार्यक्रम शुक्रवार को 11:30 बजे से शुरू होगा. कार्यक्रम के दौरान विभिन्न विभाग के लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण किया जायेगा. विभिन्न विभागों द्वारा स्टॉल भी लगाया जायेगा और लोगों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी जायेगी. निरीक्षण में डीडीसी मेघा भारद्वाज, एसडीपीओ के विजय शंकर, एसी सुरजीत सिंह, एनडीसी शैलेश सिंह, सदर एसडीओ राजेश कुमार साह, हुसैनाबाद एसडीओ कमलेश्वर नारायण, छत्तरपुर एसडीओ एनपी गुप्ता, संतोष कुमार, अरुण कुमार,कुमार पीयूष, आनंद सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें