छत्तरपुर : सास, ननद और पति पर वि‍वाहिता को जबरन जहर पिलाने का आरोप

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

छत्तरपुर : छत्तरपुर थाना क्षेत्र के कवल गांव में विवाहिता मंजू देवी ने पति रामाशीष भुइयां, ननद व सास पर जबरन जहर पिलाने का आरोप लगाया. मंजू ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2014 में रामाशीष के साथ हुई थी. तब से उसके साथ ससुराल वाले मारपीट करते आ रहे हैं और प्रताड़ित करते हैं. इसलिए वह पति के बाहर काम करने चले जाने पर अपने मायका नौडीहा बाजार आकर रहा करती थी.

महिला का आरोप है कि शनिवार को पति के घर आने की सूचना पर वह ससुराल गयी थी. तभी सास व ननद ने मिलकर उसके साथ बेरहमी से मार-पीट की और उसके बाद पति रामाशीष के साथ मिलकर हत्या करने की नीयत से ग्लास में जहरीला पदार्थ घोलकर जबरन पिलाया. गांव वालों ने घायलावस्था में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

अनुमंडलीय अस्पताल में किसी के जहरीला पदार्थ खाने पर उसे बचाने के लिए रिलीज ट्यूब नहीं है. मंजू को जब अस्पताल लाया गया तो रिलीज ट्यूब नहीं रहने पर बोतल में नमक घोलकर उल्टी कराने का प्रयास किया गया. रिलीज ट्यूब रहने से गंभीर हालत में भी मरीज को बचा लिया जाता है क्योंकि उसकी मदद से पेट से सारा जहरीला पदार्थ निकाल लिया जाता है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें