35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : छतरपुर के जंगलों से दीपक उर्फ लंगड़ा समेत 4 नक्सली धराये, गोला-बारूद व हथियार बरामद

पकड़े गये नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी प्रतिनिधि @ छतरपुर गत 26 फरवरी को मलंगा पहाड़ी मुठभेड़ से बचकर भाग निकले माओवादी का सबजोनल कमांडर तथा पांच लाख का इनामी नक्‍सली दीपक गंझू उर्फ लंगड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इनके साथ योगेंद्र और छोटू नामक नक्सलियों के अलावा उर्मिला नाम की एक […]

पकड़े गये नक्सलियों में एक महिला नक्सली भी

प्रतिनिधि @ छतरपुर

गत 26 फरवरी को मलंगा पहाड़ी मुठभेड़ से बचकर भाग निकले माओवादी का सबजोनल कमांडर तथा पांच लाख का इनामी नक्‍सली दीपक गंझू उर्फ लंगड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. इनके साथ योगेंद्र और छोटू नामक नक्सलियों के अलावा उर्मिला नाम की एक महिला नक्सली भी पकड़ी गयी है. इनके पास से दो अत्याधुनिक हथियार के अलावा कई आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है.

सूत्रों के मुताबिक, इनकी गिरफ्तारी बिहार-झारखंड की सीमा के पास खड़गड़ा जंगल से हुई है. जिला पुलिस और सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान चलाकर नक्‍स‍लियों को जंगल में चारो तरफ से घेर लिया. पुलिस की चेतावनी के बाद नक्‍सलियों ने हथियार डाल दिया और पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया.

घटना के बारे में आईजी (ऑपरेशन) आशीष बत्रा ने बताया कि मध्‍य जोन का सबजोनल कमांडर 5 लाख रुपये का इनामी नक्‍सली दीपक गंझू को दस्‍ते के तीन और नक्‍सलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है. नक्‍सलियों के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद, दो इनसास, एक 303 राइफल और एक 3006 राइफल बरामद किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें