34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : पलामू में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद दीपक और नीतीश ही बचे हैं दस्ते में

पलामू : पलामू के छतरपुर के मलगा पहाड़ के पास सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे हुई मुठभेड़ में भाकपा माओवादी का इनामी सब जोनल कमांडर राकेश भुइयां सहित चार उग्रवादी मारे गये. मरने वालों में राकेश के अलावा दस्ता सदस्य लल्लू यादव, रूबी कुमारी और रिंकी कुमारी शामिल हैं. अब सब जोनल कमांडर राकेश […]

पलामू : पलामू के छतरपुर के मलगा पहाड़ के पास सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे हुई मुठभेड़ में भाकपा माओवादी का इनामी सब जोनल कमांडर राकेश भुइयां सहित चार उग्रवादी मारे गये. मरने वालों में राकेश के अलावा दस्ता सदस्य लल्लू यादव, रूबी कुमारी और रिंकी कुमारी शामिल हैं.
अब सब जोनल कमांडर राकेश भु‍इयां के मारे जाने के बाद इस दस्ते में तीन सदस्य ही बचे हैं. जो सूचना है उसके मुताबिक सोमवार को छतरपुर थाना क्षेत्र के तारूदाग के मलंगा पहाड़ी पर राकेश भुइयां अपनी दस्ते के करीब 20 सदस्यों के साथ जमा हुआ था. उसके बाद विमल यादव, दीपक, नीतीश ही दस्ते में बच गये हैं. एसपी इंद्रजीत माहथा ने कहा कि जल्द ही इस पूरे दस्ते का सफाया होगा.
पुलिस सक्रियता के साथ लगी हुई है. मारा गया जोनल कमांडर राकेश भुइयां इनामी उग्रवादी था. शुरुआती दौर में यह चर्चा हुई कि राकेश भुइयां और विमल यादव दोनों मारे गये. लेकिन बाद में यह स्प‍ष्ट हुआ कि राकेश भुइयां के साथ मारा गया उग्रवादी लल्लू प्रसाद है.
राकेश भुइयां के दस्ते का नौडीहा, छतरपुर व पाटन इलाके में प्रभाव हुआ करता था. पुलिस ने राकेश भुइयां के दस्ते को घेरने के लिए सक्रियता के साथ काम कर रही थी. सूचना मिलने पर उस पर कार्रवाई हो रही थी. पुलिस की सक्रियता का ही नतीजा है कि राकेश भुइयां का दस्ता घिर गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें