27.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सात सदस्यीय टीम ने ग्रामीणों के साथ तैयार की गांव के विकास की रूपरेखा

लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने वाले ग्रामीणों की मांग की पूर्ति के लिए बीडीओ ने टीम गठित कर बड़ा मालिपाड़ा गांव में ग्रामीणों के साथ बैठकर विकास की रूपरेखा तैयार की.

लिट्टीपाड़ा. लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार करने वाले ग्रामीणों की मांग की पूर्ति के लिए बीडीओ श्रीमान मरांडी ने सात सदस्यीय टीम गठित कर बुधवार को बड़ा मालिपाड़ा गांव में ग्रामीणों के साथ बैठकर विकास की रूपरेखा तैयार की. बीपीआरओ केसी दास की अगुवाई में ग्राम प्रधान की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में सबसे पहले मुख्य सड़क कुंजबोना से गांवों को सड़क से जोड़ने का प्रस्ताव लिया गया. उसके बाद बिजली व पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही गयी. इसके अलावा कुंजबोना से बड़ा ऐजगो होते हुए बड़ा मालिपाड़ा, छोटा मालिपाड़ा, तेतुलकुड़िया, बड़ा पकटोटी को सड़क से जोड़ने की बात कही गयी. तत्पश्चात बड़ा मालिपाड़ा से बड़ा कामोगोड़ा होते हुए साधोतरी गांव को जोड़ते हुए मोहनपुर के समीप मुख्य सड़क कुंजबोना-सिमलोंग से जोड़ने का निर्णय लिया गया. पेयजल की व्यवस्था के लिए गांव में बोरिंग किया जाएगा. बीडीओ ने बताया कि ग्रामीणों को दिए गए आश्वासन के अनुसार एक महीने के अंदर ग्रामीणों की समस्या के त्वरित निष्पादन हेतु सात सदस्यीय टीम आज भेजा गया था. ग्रामीणों की मांग का प्रस्ताव तैयार कर जिला प्रशासन को भेजा जाएगा. सात सदस्यीय टीम में बीपीआरओ केसी दास, बीपीओ मानिक दास, पंचायत सचिव कमल पहड़िया, सहायक अभियंता साइमन हेंब्रम, पेयजल व स्वच्छता प्रमंडल के कनीय अभियंता जेम्स मुर्मू, विद्युत के कनीय अभियंता विष्णु पूर्ति व कनीय अभियंता प्रदीप टुडू शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें