24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने चलाया जनसंपर्क अभियान, पांच न्याय का किया वायदा

राजमहल संसदीय क्षेत्र में प्रत्याशी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने जनसंपर्क अभियान चलाया. कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने 5 न्याय एवं 25 गारंटी का वायदा किया है.

पाकुड़. राजमहल संसदीय प्रत्याशी विजय कुमार हांसदा के समर्थन में कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को जनसंपर्क अभियान चलाया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीकुमार सरकार एवं प्रखंड अध्यक्ष मानसारुल हक के नेतृत्व में झिकरहाटी पूर्वी के चांनडीटोला, जामताला, पातालपुर, काकोरबोना, उदयनारायणपुर, काकोरबोना ब्रिज, देवताला में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. अपने संबोधन में कांग्रेस के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने 5 न्याय एवं 25 गारंटी का वायदा किया है. जैसे ही केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो सर्वप्रथम महिला न्याय में गरीबी रेखा से नीचे बसर करने वाली महिला को प्रति माह 8500 रुपए उसके खाते में डाल दिया जायेगा. शिक्षित बेरोजगार को एक लाख रुपए दिया जायेगा. शिक्षित बेरोजगारों को केंद्र के विभागों में पड़े खाली पदों पर 30 लाख नौकरियां दी जाएगी, किसानों को एमएसपी लागू कर सरकारी दर पर किसानों का अनाज खरीदा जाएगा और किसानों का ऋण माफ किया जायेगा. मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी 400 रुपए के हिसाब से दिया जायेगा और पांचवां न्याय हिस्सेदारी दी जाएगी. केंद्र की भाजपा सरकार 2024 के लोक सभा चुनाव में हार देख रही है. इसीलिए विपक्ष के नेताओं पर ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स द्वारा सम्मन जारी कर बिना सबूत के गिरफ्तार कर रही है. मौके पर कृष्ण यादव, जिला कोषाध्यक्ष असद हुसैन, रामविलास महतो, आसरफुल शेख, टीपू शेख, सोशल मीडिया प्रभारी पियारुल इस्लाम आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें