1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. pakur
  5. bjp padyatra in pakur on electricity crisis in jharkhand babulal marandi targeted hemant sarkar smj

बिजली की दयनीय स्थिति पर पाकुड़ में भाजपा ने निकाली पदयात्रा,बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर साधा निशाना

झारखंड में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को पाकुड़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पदयात्रा निकालकर विरोध जताया. इस मौके पर पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: बिजली की समस्या को लेकर भाजपा की पदयात्रा में बाबूलाल मरांडी हुए शामिल.
Jharkhand news: बिजली की समस्या को लेकर भाजपा की पदयात्रा में बाबूलाल मरांडी हुए शामिल.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: झारखंड में बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर भाजपा का विरोध प्रदर्शन जारी है. पाकुड़ स्थित अटल चौक से गांधी चौक तक बिजली-पानी की समस्या को लेकर पदयात्रा निकाली गयी. इस पदयात्रा में पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी भी शिरकत किये. इस मौके पर उन्होंने हेमंत सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि इस सरकार ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है.

सरकार की कुव्यवस्था के कारण लोगों को हो रही परेशानी

पूर्व सीएम श्री मरांडी ने कहा कि आज राज्य में बिजली की कमी है, तो यह सरकार की कुव्यवस्था के कारण है. सरकार बिजली की ठीक से व्यवस्था करती, तो झारखंड की जनता को ये दिन देखना नहीं पड़ता. राज्य में जब भाजपा की सरकार रहती है, तो बिजली अच्छी रहती है. सड़क भी अच्छी हो जाती है. अस्पताल अच्छे से चलते हैं.

सरकार विकास की जगह लूटने में लगी है

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि गांव-गांव में लोगों को नल से जल मिले, लेकिन राज्य सरकार ने उस योजना को भी खटाई में रख दिया है. आज झारखंड सरकार में लूट मची हुई है. कोयला, बालू और लोहा की लूट हो रही है. यहां तक की जमीन भी लूट जा रही है. कहा कि जिस सरकार को गरीबों, मजलूमों के लिए काम लोगों के विकास के लिए काम करना चाहिए वो लूटने में लगी है.

पदयात्रा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने की शिरकत

इससे पूर्व बाबूलाल मरांडी की मौजूदगी में भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज कुमार साह की अध्यक्षता में अटल चौक से गांधी चौक तक बिजली-पानी की समस्या को लेकर पदयात्रा निकाली गयी थी. इस पदयात्रा में काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाये गये. इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष बलराम दुबे, पूर्व विधायक बेनी प्रसाद गुप्ता, पूर्व विधायक मिस्त्री सोरेन ने भी संबोधित किया. वहीं, कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष अमृत पांडेय ने किया. इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संजीव भगत उर्फ बबलू भगत, जिला परिषद अध्यक्ष बाबूधन मुर्मू, नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा, प्रदेश प्रवक्ता मिस्फिका हसन, जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय, दुर्गा मरांडी, प्रसन्ना मिश्रा, जयसन बेसरा, शबरी पाल, राजा साह, भूटान भगत, विजय भगत सहित बड़ी संख्या में अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें