1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. latehar
  5. corona come forward for investigation otherwise it will be taken strictly hind inews prt

कोरोना जांच के लिए आगे आयें, नहीं तो बरती जायेगी सख्ती

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना जांच के लिए आगे आयें, नहीं तो बरती जायेगी सख्ती
कोरोना जांच के लिए आगे आयें, नहीं तो बरती जायेगी सख्ती
prabhat Khabar

महुआडांड़ : कोरोना जांच के लिए सैंपल नहीं देने की सूचना पर अनुमंडल पदाधिकारी सुधीर कुमार दास और एसडीपीओ रतिभान सिंह मंगलवार को प्रखंड के अमवाटोली के मस्जिद मुहल्ला पहुंचे और ग्रामीणों साथ एक बैठक की. उन्होंने कोरोना जांच में सहयोग करने की अपील की. कहा कि अगर ग्रामीण स्वेच्छा से कोरोना जांच के लिए आगे नहीं आयेंगे तो मजबूरी में प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जायेगी.

मौके पर बीडीओ टूडू दिलीप, अंचलाधिकारी जुल्फिकार अंसारी व थाना प्रभारी महेंद्र करमाली समेत कई स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे. वहीं दूसरी ओर प्रखंड चटकपुर गांव में ग्रामीणों द्वारा कोरोना जांच में स्वास्थ्य विभाग की टीम को कोई सहयोग नहीं करने की सूचना है. कई ग्रामीण तो स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों से उलझ भी जा रहे हैं.

स्वास्थ्य कर्मियों ने इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी है. प्रखंड में रैपिड जांच कीट से 18 लोगों की कोरोना जांच की, जिसमें एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. एसडीओ श्री दास ने बताया कि उक्त संक्रमित को कोविड केयर सेंटर भेज दिया गया है.

प्रशासन से सरकारी दिशा निर्देश व लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन कराने के लिए सख्ती बढ़ा दी है. अंचलाधिकारी जुल्फिकार अंसारी ने बगैर मास्क सड़कों पर घूम रहे कई लोगों से जुर्माना वसूला.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें