जंगल में मिला महिला का शव, एक सप्‍ताह पहले हत्‍या कर जंगल में फेंकने की आशंका

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

महुआडांड़ : थाना क्षेत्र के ओरसापाठ स्थित घोईकोना जंगल में शुक्रवार को एक महिला का शव बरामद किया गया. शव से तेज दुर्गंध आ रही थी. कयास लगाया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया है. जानकारी के अनुसार जंगल में लकड़ी लेने गयी कुकुदपाठ ग्राम की खमसी नगेसिया ने सबसे पहले शव को देखा और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी महेंद्र करमाली ने शव को बरामद कर लातेहार अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया. उन्‍होंने बताया कि महिला की उम्र तकरीबन 55 वर्ष है और उसके शरीर पर गहरे जख्म के निशान हैं.

उन्‍होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला हत्या का प्रतीत होता है. उक्त शव की शिनाख्त कुकुदपाठ की सुमरी नगेसिया के रूप में की गयी है. जानकारी के अनुसार मृतक महिला एक वर्ष से अपने प्रेमी बंधन नगेसिया के साथ छत्तीसगढ़ स्थित सामरी के नवाडीह गांव में रहती थी.

थाना प्रभारी श्री करमाली ने बताया कि पुलिस महिला के मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी रतिभान सिंह ने कहा अनुसंधार जारी है और शीघ्र ही इस हत्या का खुलासा कर दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें