22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेतरियाखांड़ कोल साइडिंग में लेवी के लिए आगजनी, अपराधियों ने मचाया उत्पात

चंदवा (लातेहार) : एनएच 99 पर टोरी रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित तेतरियाखांड़ कोल साइडिंग परिसर में रविवार की देर रात अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. एक हाइवा को आग के हवाले कर दिया, वहीं एक हाइवा का शीशा फोड़ दिया. जाते-जाते चार-पांच राउंड हवाई फायरिंग भी की. सूचना के बाद तत्काल पुलिस निरीक्षक मदन […]

चंदवा (लातेहार) : एनएच 99 पर टोरी रेलवे क्रॉसिंग के पास स्थित तेतरियाखांड़ कोल साइडिंग परिसर में रविवार की देर रात अपराधियों ने जमकर उत्पात मचाया. एक हाइवा को आग के हवाले कर दिया, वहीं एक हाइवा का शीशा फोड़ दिया. जाते-जाते चार-पांच राउंड हवाई फायरिंग भी की. सूचना के बाद तत्काल पुलिस निरीक्षक मदन कुमार शर्मा सदल बल साइडिंग परिसर पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

साइडिंग परिसर में रहनेवाले कर्मियों की माने, तो अत्यधिक ठंड होने के कारण सभी अपने केबिन में थे. रात करीब 11.50 बजे कर्मियों ने गोलियों की आवाज सुनी. सभी लोग डर से दुबक गये. कुछ देर बाद देखा कि एक हाइवा (जेएच19सी-9693) से आग की लपटें उठ रही हैं. कुछ देर बाद सभी बाहर निकले.
जब तक लोग कुछ समझ पाते, उक्त हाइवा पूरी तरह जल चुकी थी. आग लगी हाइवा के नजदीक खड़ी दूसरी हाइवा (जेएच19ए-8515) और एक बगैर नंबर की नयी हाइवा भी आग से क्षतिग्रस्त हो गयी. एक अन्य हाइवा के सामने का शीशा अपराधियों ने फोड़ दिया था. पुलिस ने घटनास्थल पर से एक पर्चा और गोली के खोखे भी बरामद किये हैं. सोमवार की दोपहर एसडीपीओ वीरेंद्र राम ने घटनास्थल का दौरा किया.
सुजीत सिंह गिरोह के नाम से मिला पर्चा
घटनास्थल से पुलिस ने सुजीत सिंह गिरोह के नाम से पर्चा बरामद किया है. इसमें कहा गया है कि बगैर मैनेज किये रैक लोडिंग का कार्य नहीं होगा. ट्रांसपोर्टर बगैर बात किये काम करेगा, तो यही अंजाम होगा. पहले बॉस से मैनेज करो, फिर काम करो. पर्चे में ट्रांसपोर्टरों को चेतावनी दी गयी है कि मैनेज करने के बाद भी काम शुरू करें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें