30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 :अमित शाह की मनिका में पहली रैली , पीएम मोदी की सभा 25 को मेदिनीनगर में

बोकारो एसपी सुजाता वीणापाणि ने मनिका पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया मनिका : मनिका प्रखंड मुख्यालय स्थित उच्च विद्यालय मैदान में गृह मंत्री अमित शाह के 21 नवंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी है. बुधवार को बोकारो की पुलिस अधीक्षक सुजाता वीणापाणि ने मनिका पहुंच कर सुरक्षा […]

बोकारो एसपी सुजाता वीणापाणि ने मनिका पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया

मनिका : मनिका प्रखंड मुख्यालय स्थित उच्च विद्यालय मैदान में गृह मंत्री अमित शाह के 21 नवंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गयी है.

बुधवार को बोकारो की पुलिस अधीक्षक सुजाता वीणापाणि ने मनिका पहुंच कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने मौके पर उपस्थित सभी पुलिस पदाधिकारियों को चाक चौबंद सुरक्षा को लेकर कई दिशा निर्देश दिये. मौके पर उन्होंने विधायक प्रतिनिधि लव कुमार दुबे से कार्यक्रम स्थल पर भाजपा नेताओं के प्रवेश के लिए वितरण किये जाने वाले गेट पास की जानकारी ली. श्री साह की सुरक्षा में लगे एसपीजी के जवानों ने कार्यक्रम स्थल का मुआयना किया. उन्होंने बनाये गये मंच व पंडाल तथा हेलीपैड समेत कई स्थानों का जायजा किया. मौके पर डीएसपी अमरनाथ, डॉ कैलाश करमाली, इंस्पेक्टर नरेश कुमार व थाना प्रभारी प्रभाकर मुंडा समेत कई पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

शहर के दोनों छोर पर ही लगेंगे कार्यकर्ताओं के वाहन : मनिका हाइ स्कूल के मैदान में गृह मंत्री के प्रस्तावित चुनावी सभा में आने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के वाहनों को शहर के दोनों छोर पर ही रोक दिया जायेगा.

लातेहार व हेरहंज की ओर से आने वाले वाहनों को मटलौंग मोड़ के समीप ही रोक दिया जायेगा. जबकि मेदिनीनगर, महुआडांड़, गारू व बरवाडीह की ओर से आने वाली वाहनों को कुई-लंका मोड़ के पास ही रोका जायेगा. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सभी आने जाने वाली वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है.

भारी मालवाहकों का परिचालन बाधित रहेगा

लातेहार : चुनावी सभा को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी सागर कुमार ने भारी मालवाहकों के परिचालन को लेकर कई दिशा निर्देश जारी किये हैं. मनिका थाना प्रभारी से प्राप्त आवेदन के आधार पर एसडीओ सागर कुमार ने पूर्वाह्न सात बजे से अपराह्न दो बजे तक मेदिनीनगर से आने वाले मालवाहकों को एनएच 75 पर नामूदाग एवं चंदवा की ओर से आने वाले भारी मालवाहकों को लातेहार के कीनामाड़ के पास रोकने का निर्देश दिया गया है. रांची से मेदिनीनगर जाने वाले भारी मालवाहक वाहनों को वाया बालूमाथ पलामू भेजने का निर्देश दिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा 25 को मेदिनीनगर में

मेदिनीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को मेदिनीनगर के चियाकी हवाई अड्डा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इस लेकर भाजपा ने तैयारी शुरू कर दी है. तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री श्री मोदी 11:30 बजे से 12:15 बजे तक मेदिनीनगर में रहेंगे. यह जानकारी भाजपा के पलामू जिला अध्यक्ष नरेंद्र कुमार पांडेय ने दी. मालूम हो कि झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में पलामू में 30 नंवबर को वोट डाले जाने हैं. चुनाव को लेकर भाजपा पूरी सक्रिय हो गयी है. प्रधानमंत्री श्री मोदी के दौरे के पहले 22 नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा मेदिनीनगर में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी पलामू में सभा करेंगे. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की विश्रामपुर में सभा होगी. रक्षा मंत्री 24 नवंबर को पलामू आयेंगे. कार्यक्रम की जो रूप रेखा तैयार की जा रही है, उसके मुताबिक राजनाथ सिंह की सभा पलामू के हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र में होगी. इस सीट से भाजपा समर्थित उम्मीदवार विनोद सिंह चुनाव लड़ रहे हैं. भाजपा तैयारी में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें