1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. kodarma
  5. a brother in law cost dearly for falling in love with maternal sister in law murdered by in laws girls parents arrested smj

ममेरी साली से इश्क करना एक जीजा को पड़ा महंगा, ससुराल वालों ने की हत्या, युवती के माता-पिता गिरफ्तार

ममेरी साली से इश्क करना एक जीजा को महंगा पड़ गया. साली के साथ जीजा को देख ससुरालवालों ने जीजा की तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया. इस मामले में कोडरमा के मरकच्चो पुलिस ने युवती के माता-पिता को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: ममेरी साली से मिलने पहुंचे जीजा की हत्या. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार किया.
Jharkhand news: ममेरी साली से मिलने पहुंचे जीजा की हत्या. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ्तार किया.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: कोडरमा जिला अंतर्गत मरकच्चो थाना क्षेत्र के मुर्कमनाय पंचायत स्थित बेला में प्रेम प्रसंग मामले में एक जीजा को उसके ममेरे ससुराल वालों ने मौत के घाट उतार दिया. मृतक की पहचान कादोडीह पंचायत के केतरूसिंघा निवासी 25 वर्षीय सोनू यादव के रूप में हुई है. मृतक ट्रक ड्राइवर था और होली मनाने जमशेदपुर से अपने घर केतरूसिंघा लौटा था. मृतक शादीशुदा था और उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. बावजूद इसके मृतक का अपनी ममेरी साली से प्रेम प्रंसग चल रहा था. यह ममेरी साली के परिजनों को मंजूर नहीं था.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, युवक का प्रेम प्रसंग बेला निवासी अपनी ममेरी साली से ही था. होली मनाने जब युवक अपने घर लौटा, तो शुक्रवार (18 मार्च, 2022) की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने बेला चला गया. इसी दौरान युवती के पिता ने युवती और उस युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. उसके बाद युवती के पिता और उसके अन्य परिजनों ने तेज धारदार हथियार से वार कर युवक की हत्या कर दिया. हत्या करने के साक्ष्य छुपाने को लेकर युवक के शव को पास के रेलवे ट्रैक पर ले जाकर रख दिया.

पुलिस ने शुरू की जांच

शनिवार (19 मार्च, 2022) की सुबह बेला रेलवे ओवरब्रिज के समीप रेलवे ट्रैक पर पोल संख्या 35/21 के पास एक युवक का शव ग्रामीणों ने देखा, तो पता चला कि युवक के दाहिने कनपटी की ओर पांच बार धारदार हथियार से वार किया गया था. जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गयी. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी सुमित साव, एसआई कुंदन कुमार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

सख्ती से हुई पूछताछ, तो हत्या की बात स्वीकारी

पुलिस जांच में पता चला कि जीजा सोनू यादव की पहले बेला गांव के किनारे खेत में हत्या की गई. इसके बाद साक्ष्य को छिपाने के लिए शव को घसीटते हुए कोडरमा कोवाड़ रेलवे पटरी पर फेंक दिया गया. पुलिस ने युवक की बाइक घटना स्थल से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित तालाब के अंदर से बरामद की है. जांच के दौरान पुलिस ने मृतक के मामा ससुर हीरालाल यादव और उसके परिजनों से भी पूछताछ की. पूछताछ के दौरान उक्त लोगों के बयान में पुलिस को कुछ संदेह हुआ, जिसके बाद पुलिस ने हीरालाल यादव, उसकी पत्नी और पुत्री को पूछताछ के लिए थाना ले आये और जब सख्ती से पूछताछ की गयी, तो हीरालाल यादव ने अपराध स्वीकार कर लिया.

युवती के माता-पिता गिरफ्तार

आरोपी हीरालाल यादव ने बताया कि उसकी पुत्री और ममेरा जीजा को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने अपना होश खो दिया तथा उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कांड संख्या 23/22 दर्ज करते हुए युवती के पिता हीरालाल यादव और कौशल्या देवी को गिरफ्तार कर कोडरमा जेल भेज दिया है.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें