26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झापा प्रत्याशी ने बुंडू का किया दौरा

खूंटी लोकसभा सीट के झारखंड पार्टी की उम्मीदवार अर्पणा हंस ने शनिवार को तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू व तमाड़ के विभिन्न गांवों का दौरा किया.

बुंडू खूंटी लोकसभा सीट के झारखंड पार्टी की उम्मीदवार अर्पणा हंस ने शनिवार को तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू व तमाड़ के विभिन्न गांवों का दौरा किया. उन्होंने कहा कि भाजपा हो या कांग्रेस दोनों ने ही खूंटी लोकसभा में राजनीति की है. झारखंड पार्टी जल-जंगल-जमीन और शिक्षा के साथ रोजगार के मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है. उनका दावा है कि यहां के आदिवासियों को ठग कर उन्हें सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया गया है. उनके लिए कुछ नहीं किया गया है. खूंटी क्षेत्र में रोजगार को लेकर बेहतर काम किया जा सकता था, लेकिन केंद्रीय कृषि मंत्री रहे अर्जुन मुंडा ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने मतदाताओं को पार्टी के सिद्धांत व नीति के बारे में बताते हुए झापा के पक्ष में मतदान की अपील की. उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर वे जीत जातीं हैं तो स्वास्थ्य शिक्षा एवं रोजगार के साथ महिला सशक्तीकरण के क्षेत्र में काम करेंगी. झापा के प्रदेश महासचिव अशोक भगत ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में महंगाई चरम पर है और युवा बेरोजगार हैं. मौके पर केंद्रीय सचिव मनोज पाहन, सरोज जोजो, लखीन्दर मुंडा, सीता राम मुंडा, मृगेंद्र सिंह मुंडा, राजेश कुम्हार, कार्तिक कुम्हार, कालू कुम्हार, दीनू कुम्हार, आकाश उरांव, शक्ति उरांव सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें