24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महागठबंधन के पास विजन नहीं : अर्जुन

खूंटी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा और आजसू के सुप्रीमो सुदेश महतो मंगलवार को तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू में आयोजित संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए.

प्रतिनिधि, बुंडू खूंटी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा और आजसू के सुप्रीमो सुदेश महतो मंगलवार को तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू में आयोजित संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. जन संवाद में अर्जुन मुंडा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्र निर्माण के संकल्प के साथ देश और हम सभी आगे बढ़ रहे हैं. उन्होंने राज्य सरकार पर कई आरोप लगाये. कहा कि महागठबंधन के नेताओं के पास कोई विजन और मिशन नहीं है. खनन माफिया पूरे राज्य में सक्रिय हैं. झारखंड का बालू राज्य से बाहर भेजा जा रहा है. राज्य के लोगों को अपना घर बनाने के लिए बालू नहीं मिल रहा है. सरकार के नुमाइंदों के घर छापे पड़ रहे हैं और करोड़ों कैश मिल रहे हैं. मंत्री के पीए के नौकर के घर से करोड़ों की राशि मिल रही है. श्री मुंडा ने कहा कि रांची से जमशेदपुर तक रेलवे लाइन बने और कृषि क्षेत्र में बेहतर कार्य हो, यह हमारा संकल्प है. आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि विपक्ष के सत्ता में रहने के कारण झारखंड राज्य का विकास ठप हो गया है. चारों ओर भ्रष्टाचार का बोलबाला है. विपक्षी के पास नेतृत्व क्षमता नहीं है. पूरा विपक्ष का मिशन जनता को ठगना है. हम सभी को इससे सावधान रहने की जरूरत है. सुदेश महतो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत विकास की ओर अग्रसर है. मौके पर पार्टी के प्रवक्ता देवशरण भगत, राजकिशोर कुशवाहा, शरदचंद महतो, मानकी विजय सिंह, रामदुर्लभ सिंह मुंडा, परमेश्वरी शांडिल्य, गुंजल एकर मुंडा, जगदीश गुप्ता, अजु पाटनी, हरिहर महतो, दिलीप साहू, योगेश्वर महतो आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें