25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने गुरुवार को अड़की प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया. उन्होंने बीरबांकी, कोचांग, लवउली, साके, बोंहडा, छोटाउली, इचाहातु में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया.

खूंटी

कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा ने गुरुवार को अड़की प्रखंड के विभिन्न गांवों का दौरा किया. उन्होंने बीरबांकी, कोचांग, लवउली, साके, बोंहडा, छोटाउली, इचाहातु में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया. उन्होंने ग्रामीणों से महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने 23 अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करने के दाैरान ग्रामीणों से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना की अपील की. कहा कि वे खूंटी के को-ऑपरेटिव मैदान से इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता और समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में नामांकन करने उपायुक्त कार्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे. ग्रामीणों को एकता दिखाकर भाजपा को जवाब देना है. लोकसभा क्षेत्र में विकास का पहिया थम गया है. क्षेत्र में विकास के नाम पर भाजपा ने सिर्फ ठगा है. महंगाई, बेरोजगारी, अग्निवीर योजना सरकार की विफलता है. भाजपा के सांसद का पांच साल का कार्यकाल निराशाजनक रहा है. मौके पर लक्ष्मण टूटी, जावरा मुंडा, गीता समद, धिरजू मुंडा, हालू मुंडा, प्रधान मुंडा, डेमका मुंडा, जोगन मुंडा, बिरसा मुंडा, धनिक मुंडा व ग्रामीण उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें