32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवक की हत्या

अड़की के हेम्ब्रोम साप्ताहिक हाट में हुई वारदात खूंटी : अड़की के हेम्ब्रोम साप्ताहिक हाट में रविवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने अड़की निवासी मनबहाल स्वांसी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बाजार में भगदड़ मच गयी. देखते-ही-देखते बाजार खाली हो गया. सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीपीओ दीपक शर्मा व थानेदार रतिभान […]

अड़की के हेम्ब्रोम साप्ताहिक हाट में हुई वारदात

खूंटी : अड़की के हेम्ब्रोम साप्ताहिक हाट में रविवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने अड़की निवासी मनबहाल स्वांसी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद बाजार में भगदड़ मच गयी. देखते-ही-देखते बाजार खाली हो गया.

सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीपीओ दीपक शर्मा व थानेदार रतिभान राम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. समाचार लिखे जाने तक एसडीपीओ के नेतृत्व में अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही थी. पुलिस को हमलावरों के संबंध में कई सुराग हाथ लगे हैं. सूत्रों की माने तो मनबहाल स्वांसी पूर्व में नक्सली गुट से जुड़ा था. हाल ही में वह संगठन से अलग हुआ था.

पुलिस के मुताबिक मनबहाल स्वांसी रविवार की शाम बाजार में शराब पी रहा था. तभी छह की संख्या में आये अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद अपराधी नारा लगाते हुए जंगल की ओर भाग गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें