1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jharkhand panchayat chunav 2022
  5. jharkhand panchayat chunav women mukhiya candidates appealing to voters to vote grj

झारखंड पंचायत चुनाव : महिला मुखिया प्रत्याशियों का जनसंपर्क तेज, अपने पक्ष में वोट की कर रहीं अपील

रामगढ़ की दुलमी पंचायत से चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रहे वार्ड पार्षद समेत मुखिया उम्मीदवारों ने गांवों में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. मुखिया पद के लिए गुड़िया कुमारी, सुनीता देवी, सुनीता कुमारी, सुलेखा देवी पंचायत चुनाव लड़ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Panchayat Chunav 2022
Jharkhand Panchayat Chunav 2022
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Jharkhand Panchayat Chunav 2022: झारखंड पंचायत चुनाव के पहले चरण के मतदान की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे प्रत्याशियों ने जनसंपर्क तेज कर दिया है. चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रहे वार्ड पार्षद समेत मुखिया उम्मीदवारों ने गांवों में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है और मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड की उसरा पंचायत से पूर्व मुखिया शैलेश कुमार चौधरी की पत्नी संजू देवी भी इस बार चुनाव मैदान में हैं. मुखिया पद के लिए गुड़िया कुमारी, सुनीता देवी, सुनीता कुमारी, सुलेखा देवी पंचायत चुनाव लड़ रही हैं.

प्रत्याशियों ने विकास को लेकर किए वादे

एक ओर रामगढ़ जिले के दुलमी प्रखंड की उसरा पंचायत में सियासी माहौल देखा जा रहा है, वहीं महिला मुखिया प्रत्याशी पंचायत के विकास को लेकर तरह-तरह के वादे करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा प्रत्येक घर में शौचालय का निर्माण कराया जाएगा और स्वच्छता सेनानी का गठन कर खुले में शौच से होने वाले नुकसान से अवगत कराया जाएगा. श्रमदान से सोख्ता बना कर गंदे जल का प्रबंधन करने का प्रयास करेंगे और सरकार के तरफ से मिलने वाली सभी योजनाओं को समय पर जरूरतमंद तक उपलब्ध कराया जाएगा. इतना ही नहीं, पंचायत को मॉडल पंचायत बनाने की कोशिश करेंगी.

कोरोनाकाल में ठप पड़ गये थे कई कार्य

ग्रामीण सिलोन कुमार भारती ने कहा कि पंचायत में विकास के कई कार्य किए हैं. अभी भी कई कार्य किए जाने शेष हैं. कोरोना काल में विकास कार्य ठप थे. इस पंचायत में कुछ जगहों पर सड़क, नाली का निर्माण कार्य चल ही रहा था, जो पूर्ण नहीं हो सका है.

इनपुट : हिमांशु कुमार देव

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें