21.1 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पांच गिरफ्तार, चार लाख बरामद

पेट्रोल पंप मालिक से दस लाख लूट कांड का उदभेदन जामताड़ा : पिछले 30 जून को मिहिजाम के शहरडाल गांव में पेट्रोलपंप के मालिक से हुए दस लाख की लूट के मामले में पुलिस ने उपलब्धि हासिल कर ली है. कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच अपराधियों को चार लाख रुपये नगद के […]

पेट्रोल पंप मालिक से दस लाख लूट कांड का उदभेदन

जामताड़ा : पिछले 30 जून को मिहिजाम के शहरडाल गांव में पेट्रोलपंप के मालिक से हुए दस लाख की लूट के मामले में पुलिस ने उपलब्धि हासिल कर ली है. कांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने पांच अपराधियों को चार लाख रुपये नगद के साथ गिरफ्तार कर लिया है. इसकी जानकारी देते हुए शनिवार को आरक्षी अधीक्षक नागेंद्र चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने बैंक में रुपया जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप मालिक राजू दत्ता और उनके मैनेजर नरेश सिंह से दस लाख लूट लिये थे. अपराधियों ने इनका मोटरसाइकिल से पीछा किया था और पोल फैक्ट्री के समीप घटना को अंजाम दिया था. एसपी ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस शहर में नाकेबंदी कर अपराधियों का सुराग लगाने में पुलिस जुट गयी थी.

मिहिजाम निवासी रज्जक मियां को पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुंडहित से मो मुस्ताक, गोविंदपुर निवासी मो नौशाद एवं शहरडाल से मृणाल कुमार एवं सलिल कुमार को गिरफ्तार किया. इस घटना में संलिप्त अन्य दो अभियुक्त अब भी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है.

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने कुल तीन लाख 89 हजार 900 रुपये बरामद किया है. एसपी श्री चौधरी ने कहा कि मिहिजाम थाना प्रभारी रवि ठाकुर सहित पूरी टीम के प्रयास से इस घटना का उदभेदन हुए. टीम को कैश रिवार्ड दिया जायेगा. मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजबली शर्मा, पुलिस निरीक्षक अमर नाथ ठाकुर, जामताड़ा थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह आदि मौजूद थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें