25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर में 19 से 21 मई तक पोस्टल बैलेट से होगा मतदान, तीन जगह बनाये गये मतदान केंद्र

Voting through postal ballot from 19 to 21 May

जमशेदपुर.

‘कोई मतदाता छूटे नहीं’ के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग की पहल पर निर्वाचन कार्य में कार्यरत, प्रतिनियुक्त अन्य पदाधिकारियों-कर्मियों को पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान कराया जाना है. शत प्रतिशत चुनाव ड्यूटी में तैनात पदाधिकारियों, कर्मियों, पुलिसकर्मियों सहित अन्य लोगों को पोस्टल बैलेट से मतदान कराने के लिए जिला निर्वाचन पदाधिकारी अनन्य मित्तल द्वारा जिला मुख्यालय में अवस्थित जमशेदपुर को-ऑपरेटिव कॉलेज, एसडीओ कार्यालय धालभूम और आइटीडीए कार्यालय को पोस्टल बैलेट सुविधा केंद्र एवं मतदान केंद्र के रूप में अधिसूचित किया गया है. जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आवश्यक सेवा के रूप में चिह्नित मतदाता (मीडिया कर्मी सहित) अधिसूचित मतदान केंद्र आइटीडीए कार्यालय, जमशेदपुर में पोस्टल बैलेट से मतदान करेंगे.

जिला निर्वाचन पदाधिकारी अनन्य मित्तल द्वारा निर्गत आदेश के आलोक में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 44-बहरागोड़ा, 45-घाटशिला (अजजा), 46-पोटका (अ.ज.जा.) 47-जुगसलाई (अ.जा.) क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त पीठासीन पदाधिकारी, मतदान पदाधिकारी 1, 2, 3, 4 तथा अन्य पदाधिकारी व कर्मी के लिए को-ऑपरेटिव कॉलेज, जमशेदपुर के बहुउद्देशीय परीक्षा हॉल में मतदान करने की सुविधा उपलब्ध रहेगी. इसी प्रकार 48 – जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त पीठासीन पदाधिकारी, मतदान पदाधिकारी 1, 2, 3, 4 तथा अन्य पदाधिकारी व कर्मी के लिए को-ऑपरेटिव कॉलेज, जमशेदपुर के साइंस ब्लॉक (लैब-1) में मताधिकार करने की सुविधा रहेगी. वहीं, 49-जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रतिनियुक्त पीठासीन पदाधिकारी, मतदान पदाधिकारी 1, 2, 3, 4 तथा अन्य पदाधिकारी व कर्मी के लिए को-ऑपरेटिव कॉलेज, जमशेदपुर के साइंस ब्लॉक (लैब-3) को मतदान सुविधा केंद्र के रूप में अधिसूचित किया गया है.

जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्र के पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल तथा झारखंड राज्य के अन्य जिला के मतदाता सूची में निबंधित मतदाता एसडीओ कार्यालय, धालभूम स्थित कार्यपालक दंडाधिकारी कक्ष में पोस्टल बैलेट से अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें