1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. jharkhand bjp retaliates on jmm kunal said leave my party and worry about your workers smj

झारखंड भाजपा का झामुमो पर पलटवार, कुणाल बोले- बीजेपी को छोड़ अपने कार्यकर्ताओं की करें चिंता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने झामुमो पर किया पलटवार.
Jharkhand News : बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने झामुमो पर किया पलटवार.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (जमशेदपुर, पूर्वी सिंहभूम) : झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर दूसरे दलों के लोगों को सम्मान दिये जाने वाले बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है. झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने झामुमो नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झामुमो अपने दल के कार्यकर्ताओं की चिंता करें.

प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड सरकार में कई बोर्ड एवं आयोग के रिक्त पदों पर कार्यकर्ताओं को डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद भी सम्मान नहीं दिये जाने पर झामुमो से सवाल किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन कर झामुमो भी परिवारवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने में लगी हुई है. सरकार में विधायक और मंत्री में असंतोष खुलकर सामने आ रहा है.

उन्होंने कहा कि पदाधिकारी विधायकों की बात नहीं सुनते हैं. झारखंड सरकार का मंत्रिमंडल कई दिखाई नहीं देता है. आज तक मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री को छोड़कर तीसरे मंत्री को जनता देखी तक नहीं है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्रीय मंत्रिमंडल पर सवाल करना झामुमो नेताओं की जानकारी के अभाव को दर्शाता है.

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में योग्यता और अनुभव को प्राथमिकता दिया गया है. कैबिनेट विस्तार के बाद से लोग इसे अब तक की सर्वश्रेष्ठ कैबिनेट की उपाधि दे रहे हैं, जहां 13 वकील, 6 डॉक्टर, 5 इंजीनियर, 7 पूर्व सिविल सेवक और केंद्र सरकार में अनुभव वाले 43 मंत्रियों सहित विशिष्ट योग्यताओं का एक मिश्रण देखने को मिला है.

शिक्षा की बात करें, तो इनमें 7 पीएचडी किये हुए और 3 एमबीए डिग्रीधारी भी हैं. ऐसे में उन्होंने झामुमो नेताओं को अपने चरखे में तेल डालने की नसीहत दी है. कहा कि सरकार के विधायक दिल्ली दरबार मे हाजिरी दे रहे हैं और झामुमो-कांग्रेस के नेता दूसरे दलों की चिंता में लगे हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें