15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डजमशेदपुरझारखंड : मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने पर हिरासत में भाजमो युवा के जिलाध्यक्ष

झारखंड : मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने पर हिरासत में भाजमो युवा के जिलाध्यक्ष

सिदगोड़ा के टाऊन हॉल में बुधवार की शाम आयोजित कार्यक्रम में जाने के दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को काला झंडा दिखाया गया. इस पर सिदगोड़ा पुलिस ने भारतीय जनतंत्र मोर्चा युवा के जिलाध्यक्ष अमित शर्मा को हिरासत में ले लिया है.

जमशेदपुर के सिदगोड़ा टाऊन हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे सीएम हेमंत सोरेन को काला झंडा दिखाया गया. इसकी गुप्त सूचना मिलने पर सिदगोड़ा पुलिस ने भारतीय जनतंत्र मोर्चा युवा के जिलाध्यक्ष अमित शर्मा को हिरासत में ले लिया है. उन्हें बिरसानगर थाना में लाकर रखा गया है. अमित शर्मा को हिरासत में लिये जाने की जानकारी मिलने पर पार्टी प्रवक्ता आकाश शाह के नेतृत्व में काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बिरसानगर थाना पहुंचे. उन्होंने वहां पहले अमित शर्मा से मुलाकात कर जानकारी हासिल की, इसके बाद थाना प्रभारी से मिलने का प्रयास किया. थाना प्रभारी मुख्यमंत्री के आगमन के कार्यक्रम में विधि-व्यवस्था की ड्यूटी में व्यस्त रहने के कारण खबर लिखे जाने तक पार्टी कार्यकर्ताओं से नहीं मिल पाये, जिसके कारण हिरासत में लिये जाने के कारणों का सही आकलन नहीं हो पाया.

भाजमो युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अमित शर्मा ने बताया कि उन्हें मंगलवार को ही टेल्को व बिरसानगर थाना प्रभारियों का फोन आया था. उन्होंने बिरसानगर थाना पहुंचने को कहा. इसके बाद वे बिरसानगर थाना चले गये. उनसे थाना प्रभारियों ने विरोध का कारण-प्लान पूछा, जिसके संबंध में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी. ऐसी किसी बात से इनकार भी किया. इसके बाद उन्हें देर रात थाना से यह कहते हुए छोड़ा गया कि सुबह फिर आना होगा. इसके बाद वे सुबह खुद से फिर थाना आ गये. उन्हें कार्यक्रम के समाप्त होने तक थाना में रहने को कहा गया है. किसी तरह की उन्हें कोई परेशानी नहीं, उनके समर्थक-साथी उनके साथ मिल रहे हैं. इस मामले की जानकारी पूर्वी जमशेदपुर के विधायक सरयू राय को भी दे दी गयी है.

Also Read: राष्ट्रीय शतरंज टूर्नामेंट में हेमंत सोरेन के बेटे ने लिया हिस्सा, कृषि मंत्री ने किया प्रतियोगिता का उद्घाटन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें