24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनारी : पति को छोड़ ऑटो चालक से की थी शादी, फंदे पर मिली लाश, पति हिरासत में

सोनारी थाना क्षेत्र के खुंटाडीह ए ब्लॉक निवासी प्रिया धीबर (30 वर्ष) ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. वह पूर्व से शादीसुदा थी. बाद में उसने टेंपो चालक कृष्णा धीवर से प्रेम विवाह की थी.

जमशेदपुर :

सोनारी थाना क्षेत्र के खुंटाडीह ए ब्लॉक निवासी प्रिया धीबर (30 वर्ष) ने बुधवार को घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. बुधवार की सुबह प्रिया धीवर के कमरे से बाहर नहीं निकलने पर मकान मालिक ने इसकी जानकारी सोनारी थाना को दी. पुलिस ने दरवाजा खोला तो उसे फंदे से लटका पाया. पुलिस ने कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें प्रिया धीवर ने आत्महत्या के लिये पति को दोषी बतायी है. पत्र बंगला भाषा में लिखा गया है. मृतका मूल रूप से पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा की रहने वाली थी. वह पूर्व से शादीसुदा थी. बाद में उसने टेंपो चालक कृष्णा धीवर से प्रेम विवाह किया था. प्रिया को एक बच्ची है, जो उसके मामा के पास रहती है. जानकारी मिलने पर मृतका के परिजन पहुंचे. उन्होंने प्रिया के पति कृष्णा धीवर पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया. पुलिस पति कृष्णा धीवर को पकड़ कर थाना ले गयी. कृष्णा की पहली पत्नी बिरसा बस्ती में रहती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें