26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मानगो रॉयल हिल होटल डांस बार प्रकरण : मलिक, मैनेजर, सात कर्मचारी समेत 11 बार बालाओं के खिलाफ केस दर्ज

Mango Royal Hill Hotel Dance Bar Case: Case registered against Malik, Manager, 7 employees and 11 bar girls

ये भी हुआ

-गिरफ्तार युवक-युवतियों से पूछताछ में कई राज उगले, वहीं फरार आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की गयी, लेकिन मालिक समेत कई नहीं मिले.

-31 मार्च को लाइसेंस की अवधि समाप्त हो गयी थी

मुख्य संवाददाता, जमशेदपुर

मानगो एनएच 33 रॉयल हिल्स होटल में पकड़ी गयी बार बालाओं के मामले में उत्पाद इंस्पेक्टर रामदेव पासवान ने डांस बार में मालिक राजीव सिंह उर्फ बंटी, मैनेजर समेत सात अन्य, 11 बार बालाओं के खिलाफ मानगो थाना में नामजद केस गुरुवार को दर्ज किया है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक रॉयल हिल्स होटल मालिक सह सीतारामडेरा निवासी के खिलाफ होटल व बार का लाइसेंस ( उत्पाद प्रपत्र 8,9,10) की अवधि 31 मार्च 2024 को समाप्त हो गयी थी, इस आधार पर बार का अनुज्ञप्ति शुल्क दिये बगैर शराब का स्टॉक रखने, बेचने, ग्राहकों को शराब परोसने की धारा लगायी गयी है. होटल मालिक के अलावा होटल के फ्लोर मैनेजर राजेश, राज सिंह, उनके सहयोगी बबलू महतो, ग्राहकों व होटलकर्मियों में निपेन महतो, सोमनाथ गोराई, कलेश सिंह, कृष्ण कुमार, अजय कुमार, राज मंडल के अलावा बार से पकड़ी गयी 11 युवतियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी. इधर, प्राथमिकी दर्ज होने के बाद फरार आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी की गयी, लेकिन कई नहीं मिले.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें