1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. jharkhand news environment deteriorated due to the meat of bovine animals accused arrested grj

Jharkhand News : झारखंड में प्रतिबंधित मांस मिलने से बिगड़ा माहौल, गांव छावनी में तब्दील, आरोपी अरेस्ट

जलसार टोला निवासी उदीन मियां (पिता साहू मियां) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही प्रतिबंधित मांस व हथियार भी बरामद कर लिया है. थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराती
Jharkhand News : मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को शांत कराती
प्रभात खबर

Jharkhand News, हजारीबाग न्यूज (अरूण कुमार यादव) : झारखंड के हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र के हेवई के जलसार टोला में प्रतिबंधित मांस मिलने से गांव में तनाव का माहौल है. घटना को लेकर हेवई गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है. प्रतिबंधित मांस मामले में केरेडारी पुलिस ने जलसार टोला निवासी उदीन मियां (पिता साहू मियां) को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रतिबंधित मांस मिलने के बाद गांव का माहौल बिगड़ गया. जल्द पुलिस को सूचना दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंच गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही केरेडारी बीडीओ किस्टो कुमार बेसरा, सीओ राकेश तिवारी, थाना प्रभारी अमित द्विवेदी सैट जवानों के साथ गांव में कैंप कर रहे हैं. पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस ने जलसार टोला निवासी उदीन मियां (पिता साहू मियां) को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि ग्रामीण की सूचना पर हेवई के जलसार टोला में छापामारी की गयी. छापामारी में उदीन मियां की गौशाला में बने शॉकपीट में प्रतिबंधित मांस पड़ा मिला. पुलिस ने प्रतिबंधित मांस व हथियार बरामद कर लिया है. थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें