24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डहजारीबाग : ट्रेलर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, बच्ची की मौत

हजारीबाग : ट्रेलर ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर, बच्ची की मौत

घटना बुधवार को अपराह्न करीब पांच बजे की है. बताया गया कि घटना के समय उदेस भुइयां मृतिका अंजली व अपने एक बच्चे को उसके नानी घर डपोक बरही से स्कूटी पर अपने घर कंडा दाग जा रहे थे.

हजारीबाग : हजारीबाग के एनएच-33 पर करसो पुल के पास एक ट्रेलर (एनएल01एबी-7266) ने स्कूटी को चपेट में ले लिया. घटना में स्कूटी चालक उदेस भुइयां व उसकी पुत्री अंजली कुमारी (12 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोंगों ने दोनों घायलों को तत्काल बरही अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अंजली की तबतक मौत हो चुकी थी. घटना बुधवार को अपराह्न करीब पांच बजे की है. बताया गया कि घटना के समय उदेस भुइयां मृतिका अंजली व अपने एक बच्चे को उसके नानी घर डपोक बरही से स्कूटी पर अपने घर कंडा दाग जा रहे थे. इसी क्रम में यह दुर्घटना हो गयी. अस्पताल में परिजनों का रो रो के बुरा हाल हो रहा है.

20 एकड़ पर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर

सदर अंचल के सिंदूर मौजा नावाडीह स्थित 20 एकड़ सरकारी जमीन को जिला प्रशासन ने बुधवार को अतिक्रमण मुक्त कराया. डीसी नैंनी सहाय को सूचना मिली थी कि 20-25 व्यक्तियों द्वारा 20 एकड़ जमीन पर अतिक्रमण कर निर्माण किया जा रहा है. डीसी ने बुधवार को सरकारी जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण व उसे अतिक्रमण मुक्त कराने के लिए तीन दंडाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया. इनमें सदर सीओ शशीभूषण सिंह, इचाक सीओ मनोज कुमार महथा व कटकमसांडी सीओ अनील कुमार शामिल है.

Also Read: हजारीबाग: हाई स्कूल परिसर में साफ-सफाई के नाम पर पेड़ों की कटाई, डीईओ ने शिकायत मिलने पर दिया जांच का आश्वासन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें