हजारीबाग : डीडीसी पर बीमार व्यक्ति को पीटने का आरोप, विरोध में सड़क जाम, डीडीसी ने कहा मैंने नहीं मारा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हजारीबाग : जिला परिषद चौक के पास डीडीसी विजया जाधव ने एक बीमार व्यक्ति को पिटाई कर दी. जिससे बीमार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति कोडरमा उरमा गांव के सुंदर दास है. उसका इलाज आरोग्यम अस्पताल में चल रहा है. घटना गुरुवार की शाम की है. घटना के विरोध में आसपास के लोगों ने एनएच 33 जिला परिषद चौक जाम कर दिया. ट्रेफिक पुलिस के हस्तक्षेप के बाद जाम को हटाया गया.

घटना के संबंध मे पीडि़त ने बताया, मै कोडरमा उरमा का रहनेवाला हूं. पिछले कुछ दिनों से मेरी तबियत खराब है. इलाज के लिए हजारीबाग के चिकित्सक डॉ अनवर एकराम के पास आये हुए थे. इलाज के बाद मै वापस घर लौटने के लिए जिला परिषद चौक पर वाहन का इंतजार कर रहा था. इसी बीच मुझे लघुशंका लगी. तो मै चहारदीवारी के पास लघुशंका करने लगा. इसी बीच एक मैडम आयी और चार डंडा लगायी. फिर मुझे गर्दन पकड़कर धकेल दिया. जिससे मुझे मुंह में चोट लगी. मुझे इलाज के लिए एंबुलेंस से आरोग्य अस्पताल ले जाया गया.

डीडीसी विजया जाधव ने कहा कि रांची, पटना, गया जानेवाले वाहन बस स्टैंड में न रूककर जिला परिषद चौक मे रुकते हैं. जिससे प्रतिदिन ट्रेफिक जाम हो जाता है. गुरुवार को भी यही स्थिति थी. ट्रेफिक पुलिस जाम को हटा रही थी. इसी बीच मिसअंडरस्टैंडिंग हुआ और भगदड़ मच गयी. वहीं एक व्यक्ति पेशाब कर रहा था. भगदड़ मचने के कारण पेशाब कर रहा व्यक्ति गिर गया. जिससे उसे चेहरा पर चोट लगी. उसके बीमार होने की जानकारी मिलने पर तुरंत एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए आरोग्यम अस्पताल में भर्ती कराया दिया. बीमार व्यक्ति का शूगर लेबल काफी बढ़ा हुआ है. अस्पताल प्रबंधन को बेहतर इलाज करने का निर्देश दे दी हूं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें