25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हजारीबाग : तीन दोस्तों की दुर्घटना में मौत, संत कोलंबा कॉलेज के थे छात्र

हजारीबाग : हजारीबाग-साकेत पुरी मार्ग स्थित नीलांबर-पीतांबर चौक के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. हादसा शनिवार रात 12:45 बजे हुआ. तीनों युवक बीएससी के छात्र थे और अपने एक दोस्त का जन्मदिन मना कर एक ही बाइक से लॉज लौट रहे थे. इसी क्रम में बाइक बिजली […]

हजारीबाग : हजारीबाग-साकेत पुरी मार्ग स्थित नीलांबर-पीतांबर चौक के पास हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. हादसा शनिवार रात 12:45 बजे हुआ. तीनों युवक बीएससी के छात्र थे और अपने एक दोस्त का जन्मदिन मना कर एक ही बाइक से लॉज लौट रहे थे.

इसी क्रम में बाइक बिजली के खंभे से टकरा गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बिजली का खंभा झुक गया. मृतकों में बिहार के रजौली का निवासी कुंदन कुमार (पिता राजकुमार प्रसाद), हजारीबाग के बरही कोरियाडीह का निवासी दीपक कुमार (पिता राजेंद्र प्रसाद) और गिरिडीह के बगोदर स्थित अटका गांव का निवासी राज कुमार (पिता रामजी प्रसाद) शामिल हैं. तीनों शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया. पुलिस ने शव को उसके परिजनों को सौंप दिया है.

संत कोलंबा कॉलेज के छात्र थे तीनों : जानकारी के अनुसार, कुंदन कुमार, दीपक कुमार व राज कुमार संत कोलंबा कॉलेज में बीएससी के छात्र थे. तीनों लॉज में रह कर बीएससी के साथ-साथ इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहे थे. इसमें राजकुमार पार्ट टाइम केबल ऑपरेटर का भी काम करता था. घटना के संबंध में कोर्रा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर हेलमेट नहीं पाया गया . यानी बाइक चला रहे छात्रों ने हेलमेट नहीं पहना था. मृत युवकों के दोस्त सुधांशु कुमार ने बताया कि 19 अक्तूबर की 9:30 बजे रात तीनों दोस्त उसके लॉज आये थे. सभी लोगों ने मिल कर जन्मदिन मनाया. इसके बाद जब हमलोग सोने लगे, तो मेरी बाइक की चाबी लेकर तीनों चले गये.

मातम में बदली दोस्त की जन्मदिन की खुशी

जानकारी के अनुसार, 19 अक्तूबर की रात तीनों दोस्त सुधांशु कुमार का जन्मदिन मनाने उसके लॉज गये थे. पार्टी देर रात तक चली. इसके बाद तीनों दोस्त सुधांशु कुमार की अपाची बाइक (जेएच-12एफ-3246) लेकर झिंझरिया पुल स्थित अपने लॉज जा रहे थे. इस क्रम में बाइक बिजली पोल से टकरा गयी, जिससे तीनों छात्रों को सिर में गंभीर चोट लगी और तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें