28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में अडानी अंबानी का कब्जा, शहीदों के नाम पर भाजपा कर रही राजनीति : दीपंकर भट्टाचार्य

बरकट्ठा : कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के भाकपा माले उम्मीदवार राजकुमार यादव के समर्थन में ग्राम पंचफेडी चौक पर चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. मौके पर राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, माले प्रत्याशी राजकुमार यादव, गुजरात के विधायक जिग्‍नेश मेवानी, पूर्व विधायक विनोद सिंह मौजूद थे. सभा की अध्यक्षता प्रखंड सचिव शेर मोहम्मद ने की संचालन […]

बरकट्ठा : कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के भाकपा माले उम्मीदवार राजकुमार यादव के समर्थन में ग्राम पंचफेडी चौक पर चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. मौके पर राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य, माले प्रत्याशी राजकुमार यादव, गुजरात के विधायक जिग्‍नेश मेवानी, पूर्व विधायक विनोद सिंह मौजूद थे.

सभा की अध्यक्षता प्रखंड सचिव शेर मोहम्मद ने की संचालन भुनेश्वर केवट ने किया. दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को उखाड़ फेंकने के लिए माले प्रत्याशी राजकुमार यादव को विजय बनाकर गरीबों की आवाज बनने के लिए लोकसभा भेजने का काम करें.

उन्होंने कहा कि देश पर अडानी अंबानी का कब्जा हो गया. आज विदेशी कंपनियों के लिए दरवाजे खोल दिये जबकी केंद्र सरकार स्वदेशी की बात करते हैं. मोदी सरकार महंगाई, कालाधन, भष्टाचार, किसानों के सवालों की बात नहीं करते हैं. पुलवामा हमलें के शहीदों की सहादत के नाम पर वोट मांग रहे है. देश में किसी भी बड़ी आतंकी हमले के लिए सरकार माफी मांगती है कि सुरक्षा में चुक हुई है.

मोदी सरकार माफी नहीं मांगकर वोट मांगने का काम कर रहे हैं. मोदी अपने पांच साल के कार्यकाल में दो वर्ष जहाज में ही बिता दिया. पांच हजार करोड़ रुपये विज्ञापन और तीन करोड़ रुपये दौरे में खर्च कर दिया जबकी किसानों का कर्ज माफी नहीं किया. केंद्र की सरकार के कार्यकाल में महिला सुरक्षित नहीं है, बलात्कार की घटना में इजाफा हुआ है. जिसको उनके नेता संरक्षण दे रहे हैं.

सभा को बिहार आइसा प्रदेश उपाध्यक्ष काजिम इरफानी, राज्य कमेटी सदस्य श्यामदेव यादव, सबिता सिंह, सीपीआई नेता महादेव राम, सूरज दास ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर सीपीआई अंचल सचिव आनंद कुमार पांडेय, अशोक चौधरी, श्यामा साव, जगमोहन महतो, दुर्गा सिंह, दिवाकर मोदी, कुंजलाल महतो समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें