38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेलंगाना में एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्‍वर्ण और कांस्‍य जीतकर लौटे नवोदय विद्यालय के छात्रों का स्वागत

इचाक : तेलंगाना के मेडक में आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्‍वर्ण और कांस्‍य पदक जीतने वाले जवाहर नवोदय विद्यालय बोंगा हजारीबाग के विकाश कुमार और रेणु कुमारी की वापसी पर जोरदार स्‍वागत किया गया. तेलंगाना के मेडक में आयोजित देश स्तरीय एथलेटिक्सप्रतियोगिता में पटना संभाग के 84 नवोदय विद्यालय के बच्चे शामिल हुए थे , […]

इचाक : तेलंगाना के मेडक में आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता में स्‍वर्ण और कांस्‍य पदक जीतने वाले जवाहर नवोदय विद्यालय बोंगा हजारीबाग के विकाश कुमार और रेणु कुमारी की वापसी पर जोरदार स्‍वागत किया गया.

तेलंगाना के मेडक में आयोजित देश स्तरीय एथलेटिक्सप्रतियोगिता में पटना संभाग के 84 नवोदय विद्यालय के बच्चे शामिल हुए थे , विकास कुमार 10वीं के छात्र हैं , जिसने 800 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान लाकर स्वर्ण पदक और 400 मीटर दौड़ में बेहतर प्रदर्शन करने पर कांस्य पदक जीता.

वही 9वीं की छात्रा रेणु कुमारी ने 800 मीटर, 1500 मीटर और क्रॉस कंट्री रेस तीनों प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल कर स्वर्ण पदक जीतकर पूरे झरखंड का नाम रोशन किया. रेणु को वेस्ट एथलेटिक्स के पुरस्कार से भी नवाजा गया. पुरस्कार का वितरण दिल्ली नोएडा हेड क्वार्टर के आयुक्त विश्वजीत कुमार ने किया.

अब दोनों चयनित बच्चे देश स्तर पर एस जी एफ आई में आयोजित एथलेटिक्सखेल प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करेगें. इस प्रतियोगिता में 600 विद्यालय के बच्चे शामिल होंगे. शनिवार को विद्यालय पहुचनें पर दोनों बच्चों को नवोदय विद्यालय बोंगा में जोरदार तरीके से स्वागत किया गया. प्राचार्य ए के प्रसाद ने कहा कि यह विद्यालय के लिए गौरव के साथ-साथ अतुलनीय उपलब्धि की बात है. उन्होंने शारीरिक शिक्षक टीए खान और मंजू झा की भी प्रशंसा की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें