27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हजारीबाग नगर निकाय चुनाव : घर-घर ले जायें सरकार की उपलब्धियां

निकाय चुनाव प्रचार को लेकर हजारीबाग पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा हजारीबाग : नगर निकाय चुनाव के प्रचार और कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए सीएम रघुवर दास शुक्रवार को हजारीबाग पहुंचे. नगर भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उनके साथ केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा और विधायकमनीष जायसवाल भी थे. मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार ने […]

निकाय चुनाव प्रचार को लेकर हजारीबाग पहुंचे मुख्यमंत्री, कहा
हजारीबाग : नगर निकाय चुनाव के प्रचार और कार्यकर्ताओं से संवाद के लिए सीएम रघुवर दास शुक्रवार को हजारीबाग पहुंचे. नगर भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.
उनके साथ केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा और विधायकमनीष जायसवाल भी थे. मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार ने काफी विकास कार्य किये हैं. शहरी क्षेत्रों को ओडीएफ बनाया गया है. महिलाओं को एक रुपये में रजिस्ट्री का लाभ, खास महल लीज का सरलीकरण किया गया है. कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियां लोगों तक ले जायें.
मौके पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा : हजारीबाग में मेडिकल कॉलेज, रेलवे, हवाई अड्डा,कोनार डैम से शहरी जलापूर्ति योजना, बिजली,पानी, सड़क सभी क्षेत्रों में बहुत काम हुए हैं. ट्रांसफार्मर की समस्या थी. यशवंत सिन्हा को बिजली के लिए जेल जाना पड़ा था. अब ट्रांसफार्मर फटाफट उपलब्ध हो रहा है. विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ता दोनों उम्मीदवार को जिताने का संकल्प लें. मुख्यमंत्री और सांसद को सीट जीता कर दें.
कार्यकर्ता मिलजुल कर काम करें
मुख्यमंत्री ने कहा : जब 1995 में दीनानाथ पांडेय का टिकट काट कर पहली बार पार्टी ने मुझे चुनाव लड़ाया, उस समय मेरी जीत का आकलन मीडिया वाले पांचवां-छठा नंबर पर भी नहीं कर रहे थे. जमशेदपुर में तीन-चार अखबारों के संपादकों से कहा कि पांचवां नंबर में कम से कम मुझे रखिए. फिर कहा गया कि आप रेस में हैं ही नहीं. चुनाव जीता, तो मैंने चार अखबारों के संपादकों के पास जाकर पूछा कि अब कौन सा नंबर देंगे.
मेहनत की, जो जीत मिली. कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि सुबह छह बजे से नौ बजे तक चौराहों पर गप्पबाजी नहीं करें. डोर टू डोर जाकर प्रचार करें. इससे व्यायाम भी होगा और शुगर लेबल भी कम होगा. बूथ प्रबंधन से लेकर सभी जवाबदेही कार्यकर्ता मिलजुल कर उठाएं. उन्होंने महापौर प्रत्याशी रौशनी तिर्की और उपमहापौर उम्मीदवार राजकुमार लाल को जीत की अग्रिम बधाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें