32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महासप्तमी के दिन हजारीबाग के बड़कागांव में वज्रपात, 4 बच्चे घायल

संजय सागर बड़कागांव : हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र की महुगाई खुर्द में 4 घरों में दुर्गा पूजा की खुशियों पर वज्रपात हो गया. महासप्तमी के दिन गांव में वज्रपात हुआ और चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गये. घटना बुधवार दोपहर 2:30 बजे की है. प्रकाश दास का 10 वर्षीय पुत्र रॉकी राज, […]

संजय सागर

बड़कागांव : हजारीबाग जिले के बड़कागांव थाना क्षेत्र की महुगाई खुर्द में 4 घरों में दुर्गा पूजा की खुशियों पर वज्रपात हो गया. महासप्तमी के दिन गांव में वज्रपात हुआ और चार बच्चे बुरी तरह घायल हो गये.

घटना बुधवार दोपहर 2:30 बजे की है. प्रकाश दास का 10 वर्षीय पुत्र रॉकी राज, दिलीप राम का 10 वर्षीय पुत्र नितीश कुमार, छोटू राम का 11 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार, टुकुल राम का 16 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार वज्रपात में बुरी तरह घायल हो गया.

रांची : श्रद्धा की बारिश के बीच श्रद्धालुओं ने किया दर्शन, चरम पर दिखा उत्‍साह

घायल बच्चों का हजारीबाग के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि बच्चे आम के पेड़ के नीचे बारिश से बचने के लिए बैठे थे. उसी दौरान अचानक वज्रपात हो गया.

घायल अवस्था में सभी बच्चों को बड़कागांवके अस्पताल में लाया गया. यहां इलाज की उचित व्यवस्था नहीं थी. इसलिए इन्हें हजारीबाग रेफर कर दिया गया. बच्चों के परिजन गांव छोड़ कर हजारीबाग अस्पताल में अपने-अपने बच्चे के साथ हैं.

झारखंड के पूर्व सीएम मधु पर चला चुनाव आयोग का कोड़ा, तीन साल तक चुनाव लड़ने पर लगा प्रतिबंध

हर बच्चे की मां वहां मां दुर्गा से यही प्रार्थना कर रही है कि उनके बच्चे की जिंदगी लौटा दें, ताकि वे आनेवाले सालों में दुर्गा पूजा धूमधाम से मना सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें