34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अभाविप विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन

हजारीबाग : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को आरएसएस कार्यालय में हुई. इसमें झारखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ पंकज कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है. हम देश के युवाओं एवं छात्रों को राष्ट्रभक्ति और राष्ट्र सेवा की राह पर आगे बढ़ाने का […]

हजारीबाग : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को आरएसएस कार्यालय में हुई. इसमें झारखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ पंकज कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है. हम देश के युवाओं एवं छात्रों को राष्ट्रभक्ति और राष्ट्र सेवा की राह पर आगे बढ़ाने का आह्वान करते हैं. आज विद्यार्थी परिषद का संगठन बड़ा है. यह पूर्व के कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन का परिणाम है.

सुमित लहरी ने कहा कि नवंबर में पहली बार अभाविप का राष्ट्रीय अधिवेशन झारखंड में होगा, जो हमारे लिए गौरव की बात है. इसे सफल बनाने के लिए सभी को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना होगा. पूर्व के कार्यकर्ताओं का सहयोग आवश्यक है.

गोपाल अखौरी, विजय सिंह, प्रो राजकुमार चौबे, अंचल सिंह, मनमीत अकेला, राजेश मेहता, ओंकार पांडेय, अमरदीप यादव, सुजीत भारती, बबीता श्रीवास्तव ने भी अपने-अपने विचार रखे. बैठक में मनोज गुप्ता, दीपक मेहता, मंदीप यादव, दीपक कुमार, पंकज, आनंद, अमित चौबे, संजीव मेहता, पुरुषोत्तम कुमार व अखिलेश कुमार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें