1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. suspicious death of gumla girl in kerala family members pleaded with the administration to get the dead body smj

गुमला की युवती की केरल में संदेहास्पद मौत, परिजनों ने प्रशासन से शव मंगाने की लगायी गुहार

झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत घाघरा प्रखंड के सरांगो गांव निवासी ममता कुमारी (20 वर्ष) की संदेहास्पद मौत केरल राज्य के कन्नौर जिला स्थित पेराउर थाना क्षेत्र में हो गयी है. शव की सूचना केरल पुलिस ने घाघरा थाना को शुक्रवार की सुबह दी. जिसके बाद थानेदार आकाश कुमार पांडे ने परिजनों को सूचना दिया. सूचना पाते ही परिजन घाघरा थाना पहुंचे और थाना प्रभारी से शव को अपना घर मंगाने की मांग किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : घाघरा की ममता की केरल में हुई मौत. परिजनों ने शव को मांगने की मांग की.
Jharkhand News : घाघरा की ममता की केरल में हुई मौत. परिजनों ने शव को मांगने की मांग की.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (अजीत कुमार, घाघरा, गुमला) : झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत घाघरा प्रखंड के सरांगो गांव निवासी ममता कुमारी (20 वर्ष) की संदेहास्पद मौत केरल राज्य के कन्नौर जिला स्थित पेराउर थाना क्षेत्र में हो गयी है. शव की सूचना केरल पुलिस ने घाघरा थाना को शुक्रवार की सुबह दी. जिसके बाद थानेदार आकाश कुमार पांडे ने परिजनों को सूचना दिया. सूचना पाते ही परिजन घाघरा थाना पहुंचे और थाना प्रभारी से शव को अपना घर मंगाने की मांग किया.

मृतका के भाई हरिश्चंद्र बड़ाइक ने बताया कि 25 मार्च को ममता बिना किसी को घर में कुछ कहे घर से चली गयी थी. काफी खोजबीन किया गया, लेकिन, ममता का कुछ पता नहीं चला. अंत में परिजन घाघरा थाना में आकर 31 मार्च को ममता की गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए खोजबीन की गुहार लगायी. जिसके बाद भी ममता का कुछ पता नहीं चल पाया.

हरिश्चंद्र ने बताया कि ममता के जाने के एक महीना बाद ममता की सहेलियों से ममता का नंबर मांग कर फोन किया. लेकिन, ममता ने फोन रिसीव नहीं किया. घर से जाने के बाद परिजनों से ममता का एक बार भी बात नहीं हुई थी. ममता कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में पढ़ाई कर इंटर पास करने के बाद घर में रह रही थी.

इसी दौरान ममता किसी के साथ केरल चली गयी. हालांकि, केरल पुलिस ने प्रथम दृष्टया बीमारी से मौत होने की बात कह रही है. लेकिन, मोबाइल पर मृतक का शव देखने से शरीर में जख्म के निशान दिखायी दे रहे हैं. इस संबंध में केरल पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पायेगा.

इधर, ममता की मौत की सूचना मिलते ही परिजन के अलावा गांव के कई लोग घाघरा थाना पहुंचे और शव को गांव मंगाने का थानेदार से आग्रह किया. जिस पर थानेदार ने कहा इस पर सीनियर अधिकारियों से बात की जा रही है. जल्द ही कुछ सकारात्मक रिजल्ट मिलेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें