1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. mvi shahnawaz of gumla pushed by athletics coach accusation players sitting in protest leaving practice smj

गुमला के MVI शहनवाज पर एथलेटिक्स कोच से धक्का- मुक्की का आरोप, विरोध में प्रैक्टिस छोड़ धरने पर बैठे खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुमला DTO के व्यवहार से नाराज एथलेटिक खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस छोड़ स्टेडियम में धरने पर बैठे.
गुमला DTO के व्यवहार से नाराज एथलेटिक खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस छोड़ स्टेडियम में धरने पर बैठे.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (गुमला) : परिवहन विभाग, गुमला के MVI मो शहनवाज पर एथलेटिक्स कोच प्रभात तिवारी ने धक्का- मुक्की करने का आरोप लगाया है. MVI ने कोच के अलावा कई अन्य लोगों से भी बदसलूकी की है. MVI के व्यवहार से नाराज खिलाड़ी स्टेडियम में एक घंटे तक धरना पर बैठ गये. खिलाड़ियों ने स्टेडियम में वाहन राइडिंग टेस्ट बंद कराने की मांग की है. साथ ही, दोषी MVI के खिलाफ जांच करते हुए कार्रवाई करने की मांग की गयी. हालांकि, इस पूरे प्रकरण में MVI ने कुछ भी बयान देने से इंकार कर दिया. वहीं, पक्ष पूछने पर MVI भड़क उठे और स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों का वीडियो बनाने लगे. पूरे घटना की जानकारी जिला परिवहन पदाधिकारी को दी गयी है. लेकिन, DTO गुमला से बाहर हैं.

क्या है मामला

घटना गुरुवार की शाम चार बजे PAE स्टेडियम में घटी है. एथलेटिक्स कोच प्रभात तिवारी ने बताया कि खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए अलबर्ट एक्का स्टेडियम लाया गया था. जहां परिवहन विभाग के द्वारा बाइक एवं अन्य वाहन राइडिंग टेस्ट किया जा रहा था. इस दौरान मैंने MVI को कहा गया कि बच्चे स्टेडियम में प्रैक्टिस करने आये हैं. वाहन राइडिंग टेस्ट से खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करने में परेशानी आयेगी. इतने में MVI बदसलूकी करने लगा. उसे समझाने पर वह धक्का-मुक्की करने लगा.

इस दौरान जब पत्रकारों को इसकी सूचना मिलने पर MVI शहनवाज का पक्ष पूछा गया तो, वह अपना मोबाइल निकाल लिए और पत्रकारों पर काम में बाधा डालने की बातें कह कर डीसी को शिकायत करने की बातें कही. शहनवाज ने कहा कि अब मैं जो भी कहूंगा डीसी के सामने कहूंगा.

खिलाड़ियों ने कहा : MVI पर हो कार्रवाई

इधर, MVI के रवैये से सभी खिलाड़ी स्टेडियम में धरने पर बैठ गये. खिलाड़ियों का कहना है कि सरकार झारखंड के बच्चों को खेल में आगे आने को कहती है, जबकि परिवहन विभाग के द्वारा हमारे खेल में बाधा पहुंचाया जा रहा है. इधर, सूचना मिलने पर खेल पदाधिकारी कुमारी हेमलता बून स्टेडियम पहुंच कर मामले की जानकारी ली. लेकिन, MVI के व्यवहार में बदलाव नहीं आया. खिलाड़ियों ने कहा कि अगर स्टेडियम में वाहन राइडिंग टेस्ट बंद नहीं हुआ, तो हमलोग प्रैक्टिस बंद कर देंगे. MVI के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर डीसी से मिलने की जानकारी दी.

DTO ने कहा : मैं अभी बाहर हूं

परिवहन विभाग, गुमला के DTO विजय सिंह बिरूवा ने कहा कि मैं अभी दूसरे जिला में हूं. मामले का पता करता हूं. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें