1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. minor misdeed in gumla khunti and ramgarh case filed against two friends srn

गुमला, खूंटी व रामगढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म, दो दोस्तों पर केस दर्ज

सिसई प्रखंड के पोडहा गांव की एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दो दोस्तों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. लड़की के साथ गुमला, रामगढ़ व खूंटी में अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गुमला, खूंटी व रामगढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म
गुमला, खूंटी व रामगढ़ में नाबालिग से दुष्कर्म
Twitter

सिसई(गुमला) : सिसई प्रखंड के पोडहा गांव की एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दो दोस्तों द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. लड़की के साथ गुमला, रामगढ़ व खूंटी में अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया गया है. लड़की ने विरोध की तो उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंकने की धमकी दी गयी थी. पीड़िता ने रांची महिला थाना में जीरो प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद रांची थाना ने मामले को सिसई थाना हस्तांतरित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना इस प्रकार घटी है :

घटना 18 फरवरी की है. दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि 18 फरवरी को पोड़हा गांव से नागफेनी बाजार गयी थी. जहां बरगांव निवासी सुधीर कुमार साहू से मुलाकात हुई. सुधीर ने उसे बहला-फुसला कर अपनी मोटरसाइकिल में बैठा कर कुदरा गांव ले गया. रात्रि में कुदरा गांव और सिसई पतरा के समीप लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया.

पीड़िता ने कहा है कि सुधीर दुष्कर्म करने के बाद उसे भरनो ले गया. जहां एक लाइन होटल में खाना खिलाया और अपने दोस्त रामगढ़ निवासी दीपक साहू को बुलाया. उससे रांची ले जाने के लिए सौंप दिया. मेरे विरोध करने के बावजूद दीपक साहू मुझे अपनी मोटरसाइकिल से खूंटी ले गया और जान से मार कर फेंक देने की धमकी देकर एक बरगद के पेड़ के नीचे मेरे साथ दुष्कर्म किया. मैं रात्रि में अकेले होने के कारण कुछ नहीं कर पायी.

जिसके बाद वह मुझे पतरातू ले गया और जंगल में एक नदी के किनारे दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के बाद रामगढ़ ले गया. जहां पर आराम करने के लिए एक रूम खोज रहा था. परंतु रामगढ़ में कहीं रूम नहीं मिला. जिसके बाद वह मुझे अपनी मोटरसाइकिल में बैठा कर इधर उधर घुमाता रहा. शाम होने के बाद रामगढ़ बस स्टैंड ले गया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए रांची जाने वाली बस में बैठा दिया. इस दौरान मैं उससे मोबाइल नंबर लेकर सिसई पहुंच कर दीपक साहू को फोन किया तो उन्होंने गाली गलौज करते हुए कहा की तुमको जो करना है करो. घर आकर परिजनों को सारी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद सुधीर कुमार साहू व दीपक साहू के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें