1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. lohardaga mp sudarshan bhagat reached the public in many villages of gumla appealed to the villagers to get a corona test and to be vaccinated smj

जनता के बीच पहुंचे लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत, गुमला के कई गांवों में ग्रामीणों से कोरोना जांच और टीका लगाने की अपील की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : ग्रामीणों से कोरोना टेस्ट और वैक्सीन लेने की अपील करते सांसद सुदर्शन भगत.
Jharkhand News : ग्रामीणों से कोरोना टेस्ट और वैक्सीन लेने की अपील करते सांसद सुदर्शन भगत.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (गुमला) : लोहरदगा सांसद सुदर्शन भगत स्वस्थ होते ही जनता के बीच पहुंच गये हैं. रविवार को गुमला जिला के कामडारा व बसिया प्रखंड का दौरा किया. यहां ग्रामीणों से मुलाकात किये. कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों को जांच कराने, वैक्सीन लगवाने, मास्क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने समेत हाथ धोते रहने की अपील किये. सांसद ने हाथ जोड़कर लोगों से कहा कि आप जरूर कोरोना टीका लगवाये. सांसद ने कहा कि वैक्सीन लेने के बाद ही आप कोरोना से सुरक्षित रह सकते हैं. अभी फ्री में वैक्सीन मिल रहा है. इसलिए गांव के लोग वैक्सीन लेने से न चूके.

कोंसा व सुकुरडा गांव का भ्रमण किये

कामडारा के कोंसा लतरा गांव में सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि सेवा ही संगठन है और हम संगठन के माध्यम से लोगों की सेवा करते हैं. भाजपा की यही सेवा का माध्यम और कार्यकर्ताओं का सहयोग आज हमें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बना दी है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की नेतृत्व में भाजपा की सरकार के दूसरे कार्यकाल के दो वर्ष पूरे हो गये हैं. सेवा सप्ताह के माध्यम से सेवा ही संगठन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

कामडारा के अलावा सांसद बसिया प्रखंड के सुकुरडा गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वे कोनबीर अस्पताल में चल रहे वैक्सीनेशन सेंटर में कार्यों की जानकारी ली और लोगों को वैक्सीन लेने की अपील की. सेवा सप्ताह के दौरान गांव में लोगों के बीच में मास्क और साबुन का वितरण किया गया.

वैक्सीनेशन सेंटर का किये निरीक्षण

सांसद श्री भगत को ग्रामीणों ने अपने क्षेत्र की समस्या से अवगत कराते हुए दूर करने की मांग की. सांसद ने कहा कि आज देश कोरोना महामारी के कारण विपरीत परिस्थिति से गुजर रहा है. लेकिन, आमजनों के सहयोग से केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की बेहतर नीति के कारण हम कोरोना पर विजय पा रहे हैं. कोरोना काल के दौरान कई लोगों ने अपने परिजन को खोया है. इस महामारी के दौर में जो बच्चे अनाथ हुए हैं. वैसे बच्चों को हमारी सरकार हर संभव मदद करेगी. अनाथ बच्चों के जीवन यापन की चिंता हमारी सरकार करेगी. कोरोना से विजय पाने का वैक्सीन ही माध्यम है. किसी तरह के बहकावे में ना फंसे. अपना जीवन को सुरक्षित करने के लिए वैक्सीन ले.

मौके पर कोनबीर रेफरेल अस्पताल में चिकित्सकों और बीडीओ रविंद्र गुप्ता को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए लोगों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराने के लिए कहा. मौके पर तारकेश्वर सिंह, अमर पांडे, विजय सिंह पिंटू, जगदंबा साहू, प्रमुख विनोद भगत, राजकुमार सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें